Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रणवीर सिंह संग कुछ इस तरह मस्ती करती दिखीं जया बच्चन, पहली बार दिखा ऐसा चुलबुला अंदाज

रणवीर सिंह संग कुछ इस तरह मस्ती करती दिखीं जया बच्चन, पहली बार दिखा ऐसा चुलबुला अंदाज

रणवीर सिंह का मस्ती भरा अंदाज अक्सर देखने को मिलता है। रणवीर सिंह अपने नटखट अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उनके साथ बाकी कलाकार भी उनकी तरह ही हो जाते हैं। हाल में ही एक वीडियो सामने आया जिसमें जया बच्चन पर भी एक्टर का रंग चढ़ा नजर आया।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 29, 2024 9:06 IST
Jaya Bachchan Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जया बच्चन और रणवीर सिंह।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए। इस फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र जैसी तीन दिग्गज सितारे भी नजर आए थे। फिल्म दर्शकों को पसंद आई और यही वजह रही कि करण जौहर द्वारा निर्देशित ये फिल्म सिनेमाघरों और कमाई के मामले में कमाल की। फिल्म की सफलता को एक साल बाद भी सितारे सेलिब्रेट कर रहे हैं। यही वजह है कि रणवीर सिंह ने इस फिल्म की अनदेखी झलकियां सोशल मीडिया पर साझा की हैं। खास पोस्ट के साथ रणवीर ने खास मैसेज भी अपने दर्शकों के लिए दिया है। इस पोस्ट में जया बच्चन की भी एक ऐसी झलक देखने को मिल रही है जो पहले कभी नहीं दिखी है और ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

रणवीर सिंह ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के एक साल पूरे होने पर रणवीर सिंह ने स्पेशल सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया है। हाल में ही उन्होंने सेट की कई बीटीएस तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके साथी कलाकारों की भी झलकियां देखने को मिलीं। इन तस्वीरों में उनका मस्तीखोर अंदाज दिखा, वहीं बाकी कलाकार भी उनके साथ मस्ती में चूर नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि सभी पर रणवीर सिंह का रंग चढ़ा हुआ है। इन झलकियों को पोस्ट करते हुए रणवीर सिंह ने एक स्पेशल कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'सालगिरह तो खास दिन होता है! आप सब ने हमारी फिल्म को इतना प्यार दिया.. भगवान की कसम, मैं बहुत खुश हूं, बहुत खुश!!! बड़े-वाले धन्यवाद और रॉकी-वाली झप्पी। प्यार है तो सब है!'

यहां देखें झलकियां

जया बच्चन का अनदेखा अंदाज

सामने आई इन झलकियों में रणवीर सिंह ने अपनी को-एक्ट्रेस जया बच्चन की भी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में जया बच्चन का अनदेखा अंदाज देखने को मिल रहा है। उन्हें ज्यादातर सीरियस मूड में ही देखा जाता है, लेकिन फिल्म के सेट से सामने आई उनकी झलकियों में वो काफी मस्ती भरे चुलबुले अंदाज में नजर आ रही हैं। एक वीडियो में वो रणवीर सिंह को मुंह चिढ़ाती भी दिख रही हैं। वहीं एक झलक ऐसी है जहां वो करण जौहर के साथ भी नजर आ रही हैं। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर सिंह

बता दें, रणवीर सिंह आखिरी बार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। इस फिल्म को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए हैं। एक्टर जल्द ही अब 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें एक्टर के साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। इसके अलावा भी उनके पास कई फिल्म पाइपलाइन में है। आदित्य धार की अनटाइटेल्ड फिल्म में भी एक्टर नजर आएंगे। एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो जल्द ही वो पापा बनने वाले हैं। दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और सितंबर में बेबी को जन्म देंगी। ऐसे में दोनों ही सितारे बेबी के वेलकम की तैयारियों में लग हुए हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement