Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मां जया बच्चन और बहन श्वेता संग बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे अभिषेक बच्चन, नहीं दिखीं ऐश्वर्या

मां जया बच्चन और बहन श्वेता संग बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे अभिषेक बच्चन, नहीं दिखीं ऐश्वर्या

अभिषेक बच्चन अपनी मां और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन और बहन श्वेता के साथ आज वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दरबार में माथा टेका। इस दौरान उनके साथ पिता अमिताभ, पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या दिखाई नहीं दिए।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 11, 2024 21:54 IST
abhishek bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए वाराणसी पहुंचे अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन नंदा के साथ वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। हालांकि, इस दौरान उनके पिता और मेगास्टार अमिताभ बच्चन उनके साथ दिखाई नहीं दिए और ना ही पत्नी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन या बेटी आराध्या उनके साथ दिखे। सोशल मीडिया पर अभिषेक, जया और श्वेता की मंदिर यात्रा की तस्वीरें सामने आते ही नेटिजंस के रिएक्शन आना भी शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे बच्चन परिवार की तस्वीरें वायरल हो गईं।

मां और बहन के साथ बाबा विश्वनाथ के दर्शन को पहुंचे अभिषेक बच्चन

10 जुलाई को अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन और बहन श्वेता के साथ मुंबई के एक एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे।  जिसके बाद अब उनकी वाराणसी से तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें अभिनेता को बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए मंदिर परिसर में देखा जा सकता है। सामने आई तस्वीरों में जया बच्चन और अभिषेक बच्चन के हाथ में तोहफा भी दिखाई दे रहा है, जो उन्हें मंदिर पीआरओ की तरफ से भेंट किए गए।

सिंपल लुक में दिखे जूनियर बच्चन

एएनआई ने अपने एक्स हैंडल पर अभिषेक, जया और श्वेता की तस्वीरें साझा कीं, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, "अभिनेता और मां-बेटे की जोड़ी, जया बच्चन और अभिषेक बच्चन ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए और प्रार्थना की।" तस्वीरों में जहां अभिषेक बच्चन व्हाइट कुर्ता-पायजामा और नेहरू जैकेट में दिखाई दे रहे हैं, वहीं जया बच्चन पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं। श्वेता बच्चन नंदा फोटोज में लाल रंग के एथनिक वियर में सिंपल लुक में प्यारी लग रही हैं।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं जया बच्चन

वर्क फ्रंट की बात करें तो जया बच्चन आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र के साथ नजर आई थीं। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में जया ने रणवीर सिंह के किरदार रॉकी की दादी का किरदार निभाया था। वहीं अभिषेक बच्चन आर बाल्की द्वारा लिखित और निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा 'घूमर' में दिखाई दिए थे, जिसमें उनके साथ सैयामी खेर भी दिखाई दी थीं। इसके अलावा फिल्म में अंगद बेदी और शबाना आजमी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement