Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

CA बनने की थी चाहत, थिएटर में मिली अकाउंटेंट की नौकरी, फिर शाहरुख की 750 करोड़ी फिल्म में विलेन बनकर काटा बवाल

'जवान' एक्टर विजय सेतुपति एक्टर बनने से पहले एक अकाउंटेंट थे। उन्होंने फिल्मों में आने से पहले सीए बनने का सपना देखा था, लेकिन फिर उनकी लाइफ ने ऐसा मोड़ लिया कि वो 750 करोड़ी फिल्म के एक्टर बन गए।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 01, 2024 13:13 IST
vijay sethupathi- India TV Hindi
Image Source : X विजय सेतुपति।

हाल में ही फिल्म ‘महाराजा’ रिलीज हुई है। इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति की खूब तारीफें हो रही हैं। विजय सेतुपति ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर साबित किया कि वो दमदार एक्टर हैं। हाल में ही एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा खुलासा किया है। विजय सेतुपति ने बताया कि वो अकाउंटेंट थे, मगर शुरू से ही एक अभिनेता बनने की चाहत उनके मन में थी। उन्होंने फिल्मों में आने से पहले की लाइफ के बार में बात की और बताया कि कैसे एक अकाउंटेंट से अभिनेता बने। 

कैसे बने हीरो

‘वैरायटी’ की रिपोर्ट के अनुसार एक अकाउंटेंट के रूप में शुरुआत करने वाले विजय सेतुपति एक अभिनेता बनना चाहते थे। इसी सपने को पूरा करने के लिए वह शुरुआत में एक थिएटर कंपनी में शामिल हो गए, जहां केवल अकाउंटेंट की ही जगह थी। उन्होंने कहा, 'मैंने सोचा कि अगर मैं अकाउंटेंट के तौर पर काम करूं तो मैं हर दिन कलाकारों को देख सकता हूं। मैं उनके साथ रह सकता हूं। मैं उनसे बात कर सकता हूं। मैं समझ सकता हूं कि अभिनय क्या है। यह सब कुछ मेरा सबक था। यहां तक ​​कि लंच में उनके साथ होना मेरे लिए एक क्‍लास थी। अभिनेताओं के साथ रहना हमेशा कुछ सिखाता था।' इसके अलावा उन्होंने बताया कि अकाउंटेंट बनने से पहले सीए बनने की उनके मन में ख्वाहिश थी।

बच्चों के साथ कौसे हैं विजय के संबंध

विजय सेतुपति ने अपने बच्चों के साथ अपने संबंधों के बारे में भी बातें की। उन्होंने कहा, 'मैं एक बेटा और एक बेटी का पिता हूं। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं। अगर वह मुझ पर हावी होती है, तो मुझे हमेशा अच्छा लगता है। मैं उसे ‘अम्मा’ (मां) और अपने बेटे को ‘अप्पा’ (पिता) कहता हूं।' अभिनेता ने अपने बच्चों के साथ खुलकर बात करने पर जोर दिया। एक्‍टर ने कहा कि उन्‍होंने हमेशा बच्‍चों से अपने काम के बारे में भी बातें की है।

बच्चों से शेयर करते हैं सीन

उन्होंने ‘वैरायटी’ से कहा, 'जब भी मैं किसी फिल्‍म की शूटिंग के लिए जाता हूं और कोई दिलचस्प सीन होता है तो मैं अपने बच्‍चों के साथ हमेशा शेयर करता हूं।' वैरायटी के अनुसार, सेतुपति कहते हैं कि उन्हें अपने विषय के चुनाव के लिए जिम्मेदारी का अहसास है और वे अपने बच्चों के सुझावों को गंभीरता से लेते हैं। एक्‍टर ने आगे कहा, 'मैं खुद को कभी पिता के रूप में पेश नहीं करता, बल्कि मैं कभी-कभी खुद बच्चा बन जाता हूं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement