Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जावेद अख्तर ने डिलीट किया मनु भाकर से जुड़ा पोस्ट, दी सफाई- 'मेरा अकाउंट हैक किया गया'

जावेद अख्तर ने डिलीट किया मनु भाकर से जुड़ा पोस्ट, दी सफाई- 'मेरा अकाउंट हैक किया गया'

जावेद अख्तर ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने एक ऐसे 'हानिरहित पोस्ट' की जानकारी दी जो उन्होंने नहीं किया था। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि उनका एक्स अकाउंट हैक कर लिया गया है, जिसके संबंध में वह कड़ा एक्शन लेने वाले हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 29, 2024 16:04 IST
javed akhtar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जावेद अख्तर का x अकाउंट हुआ हैक

हिंदी फिल्मों के गीतकार और स्क्रीन राइटर जावेद अख्तर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले गीतकार ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनका एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने एक्स पर किए एक ट्वीट के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए फैंस को बताया कि उनके अकाउंट से छेड़छाड़ की गई थी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी क्लियर किया कि उनके अकाउंट से जो पेरिस ओलंपिक 2024 से जुड़ा ट्वीट किया गया था, वह उन्होंने नहीं किया था। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया है।

जावेद अख्तर का पोस्ट

यही नहीं, अपने पोस्ट में उन्होंने ये भी बताया कि इस संबंध में वह शिकायत भी दर्ज कराने वाले हैं। जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मेरी एक्स आईडी हैक कर ली गई है। मेरे अकाउंट से पेरिस ओलंपिक के लिए हमारी भारतीय टीम के बारे में एक मैसेज किया गया है, जो पूरी तरह से हानिरहित है, लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि ये मैंने इसे नहीं लिखा है। हम इसे लेकर एक्स में संबंधित अधिकारियों से शिकायत करने की प्रक्रिया में हैं।'

javed akhtar

Image Source : X
जावेद अख्तर का पोस्ट

जावेद अख्तर ने डिलीट किया ओलंपिक से जुड़ा पोस्ट

जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद फैंस रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि उन्होंने जावेद अख्तर के अकाउंट से किया गया ऐसा कोई ट्वीट नहीं देखा है।बता दें, इससे पहले जावेद अख्तर के एक्स अकाउंट से ओलंपिक में भारतीय टीम को लेकर एक ट्वीट किया गया था, जो अब उनकी टाइमलाइन में नजर नहीं आ रहा है। रविवार को कई सेलेब्स ने पेरिस ओलंपिक 2024 में 10 मीटर एयर पिस्टल कॉम्पटीशन में कांस्य पदक जीतकर भारत को गौरवान्वित करने वाली महिला खिलाड़ी मनु भाकर को बधाई दी थी। मनु भाकर ओलंपिक शूटिंग में मेडल जीतने वाली पहली महिला बन गई हैं।

इन सितारों ने मनु भाकर को दी बधाई

रविवार को करीना कपूर खान, अनिल कपूर, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, प्रीति जिंटा सहित कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए मनु भाकर को इस उपलब्धि पर बधाई दी। बता दें, अभिनव बिंद्रा, विजय कुमार, राज्यवर्धन सिंह राठौर और गगन नारंग के बाद मनु भाकर निशानेबाजी में ओलंपिक पदक जीतने वाली पांचवी निशानेबाज बन गई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement