Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जन्माष्टमी का सेलिब्रेशन इन गानों के बिना है फीका, सुनकर राधा-कृष्ण की भक्ति में हो जाएंगे लीन

जन्माष्टमी का सेलिब्रेशन इन गानों के बिना है फीका, सुनकर राधा-कृष्ण की भक्ति में हो जाएंगे लीन

कृष्ण जन्माष्टमी का इंतजार हर कृष्ण भक्त को रहता है। इस दिन भगवान विष्णु ने श्री कृष्ण के रूप में देवकी मां की कोख से जन्म लिया था। इस खास मौके पर आप बॉलीवुड के कई बेहतरीन गाने बजा सकते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 25, 2024 18:38 IST
Janmashtami 2024- India TV Hindi
Image Source : X जन्माष्टमी 2024

जन्माष्टमी 2024 इस बार 26 अगस्‍त को देशभर में धूमधाम से मनाया जाएगा। भगवान श्री कृष्ण के जन्म की खुशी सेलिब्रेट करने के लिए इस खास मौके पर लोग कई तरह के जबरदस्त गाने सुनते हैं। वहीं पूजा-अर्चना के अलावा कुछ लोग जन्माष्टमी सेलिब्रेशन को और भी धमाकेदार बनने के लिए डांस करते हैं और गाने बजाते हैं। इस दिन पर बॉलीवुड के कई मशहूर सॉन्ग भी जश्न के माहौल को खुशनुमा और संगीतमय बना देते हैं। वो किसना है से लेकर राधा कैसे न जले गाने इस जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की लिस्ट में शामिल हैं।

वो किसना है 

सुभाष घई की फिल्म 'किसना' का टाइटल सॉन्ग है वो किसना है। आज भी लोग सुन झूम उठाते हैं। इस खास मौके पर ये गाना आपके जश्न की खुशियां दोगुनी कर देगा। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, मिनिषा लांबा और हर्षिता भट्ट लीड रोल में दिखाई दिए थे।

राधा कैसे न जले
आशा भौसले और उदित नारायण की आवाज में गाया गया 'लगान' फिल्म का मोस्ट पॉपुलर गाना राधा कैसे न जले हर जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की प्लेलिस्ट में होता है। साथ ही एक डांसिंग सॉन्ग होने के चलते आप इस गाने पर परफॉर्म भी कर सकते हैं।

मच गया शोर सारी नगरी रे
अमिताभ बच्चन की फिल्म 'खुद्दार' का इस खास मौके पर कैसे भूल सकते हैं। गाना आज भी जन्माष्टमी के अवसर पर खूब बजाया जाता है। एनर्जी से भरपूर इस गाने को आप अपनी लिस्‍ट जोड़ सकते हैं।

गोविंदा आला रे आला 
फिल्म'ब्लफमास्टर' का गाना गोविंदा आला रे आला आज भी इतान मशहूर है कि सुनते ही नाटने को मन करने लगता है। जन्माष्टमी के उत्सव के मे को दोगुना करने के लिए इस गाने को बजा सकते हैं।

मैया यशोदा ये तेरा कन्हैया
जन्माष्टमी सेलिब्रेशन में आप बॉलीवुड का एक और शानदार गाना जश्न में शामिल कर सकते हैं। फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' का लोकप्रिय गाना मैया यशोदा ये तेरा कन्हैया। फिल्म में करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, मोहनीश बहल, सलमान खान और सैफ अली खान दिखाई दिए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement