Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी के प्यार में पंजाबी से 'साउथ इंडियन' बन गए थे बोनी कपूर, जाह्नवी ने बताया कैसा था मां-पापा का रिश्ता

श्रीदेवी के प्यार में पंजाबी से 'साउथ इंडियन' बन गए थे बोनी कपूर, जाह्नवी ने बताया कैसा था मां-पापा का रिश्ता

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर ने 1996 में शादी की थी। इस शादी से दोनों की दो बेटियां जाह्नवी और खुशी हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर ने अपनी मां और पिता के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। अभिनेत्री ने बताया कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की मैरिड लाइफ कैसी थी।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 25, 2024 16:14 IST
janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बोनी कपूर-श्रीदेवी ने अपना लिया था एक-दूसरे का कल्चर

जाह्नवी कपूर इन दिनों बैक-टू-बैक फिल्मों में नजर आ रही हैं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' के बाद अब जाह्नवी कपूर 'देवराः पार्ट 1' को लेकर सुर्खियों में हैं। ये फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में जाह्नवी, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। देवरा के प्रमोशन के लिए पूरी कास्ट हंसी-ठहाकों से भरपूर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में मेहमान बनकर पहुंचे, जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया। इस ट्रेलर में जाह्नवी कपूर को अपनी फैमिली से जुड़े कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे करते देखा जा सकता है।

मां-पापा को लेकर क्या बोलीं जाह्नवी कपूर?

वीडियो में जाह्नवी कपूर को अपनी दिवंगत मां और अभिनेत्री श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर के रिश्ते के बारे में बात करते देखा जा सकता है। शो में जाह्नवी ने खुलासा किया कि उनके पिता और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी के प्यार में पड़ने के बाद दक्षिण भारतीय संस्कृति को अपना लिया था। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि श्रीदेवी चेन्नई में पली-बढ़ी थीं। उनके पिता कथित तौर पर तमिल थे और उनकी मां तेलुगु बोलती थीं।

नॉर्थ इंडियन्स की तरह लड़ती थीं श्रीदेवी

नेटफ्लिक्स कॉमेडी शो के प्रोमो में, जाह्नवी ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी से प्यार करने के बाद खुद को पंजाबी से दक्षिण भारतीय में बदल लिया था और नाश्ते में पराठे की जगह इडली खाने लगे थे। उन्होंने कहा कि उनकी मां ने भी बोनी कपूर और परिवार के लिए ‘उत्तर भारतीय’ गुणों को अपनाया और धीरे-धीरे वह एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गईं जहां वह उत्तर भारतीय लोगों की तरह लड़ने लगी थीं।

जूनियर एनटीआर की फेवरेट बॉलीवुड स्टार

जाह्नवी कपूर कहती हैं- 'पापा पहले ही कन्वर्ट हो गए थे। वह ब्रेकफास्ट में आलू के पराठे की जगह इडली-सांभर खाने लगे थे और मॉम नॉर्थ इंडियन्स की तरह लड़ने लगी थीं।' इस बीच जूनियर एनटीआर से जब उनकी फेवरेट बॉलीवुड स्टार के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने कहा- 'श्रीदेवी, हमेशा।' इस पर सैफ अली खान कहते हैं - 'ये मेरा जवाब था, साउथ के लिए।'

देवरा के प्रमोशन में जुटी हैं जाह्नवी कपूर

देवराः पार्ट वन के साथ जाह्नवी कपूर दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। देवरा में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं और सैफ अली खान इसमें खलनायक की भूमिका में हैं। ऐसे में जाह्नवी और जूनियर एनटीआर पूरे जोरों-शोरों से अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement