Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जाह्नवी कपूर सुबह उठते ही करती हैं ये काम, मां के निधन के बाद खुश रहने के लिए अपनाया ये तरीका

जाह्नवी कपूर सुबह उठते ही करती हैं ये काम, मां के निधन के बाद खुश रहने के लिए अपनाया ये तरीका

जाह्नवी कपूर ने खुलासा किया है कि उनकी मां श्रीदेवी के निधन के बाद से उनकी जिंदगी में कई बदल आए हैं। उन्होंने खुश रहने के लिए अपने डेली रूटीन में एक नियम बनाया है। सुबह उठते वह अपनी मां की तस्वीर को देखने के बाद एक खास काम करती हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 22, 2024 9:14 IST
janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। बीमार होने के बाद भी वह अपनी अपकमिंग मूवीज के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इन सबके बीच बॉलीवुड की यंग स्टार जाह्नवी कपूर ने कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब रही हैं। जाह्नवी ने बताया कि मां के निधन के बाद उन्होंने खुश रहने के लिए एक खास काम करना शुरू किया है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनमें आध्यात्मिक बदलाव आया है। अभिनेत्री का कहना है कि मां के जाने के बाद जीवन को लेकर उनका नजरिया पूरी तरह से बदल गया और इसके साथ ही वह पहले से ज्यादा धार्मिक हो गई हैं।

जाह्नवी कपूर सुबह उठते ही करती हैं ये काम

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक जाह्नवी कपूर ने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अलग जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो इस बात का सबूत है कि लोग उन्हें और उनके काम को बहुत पसंद करते हैं। जाह्नवी हमेंशा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं। हाल ही में  जाह्नवी कपूर ने सिद्धार्थ आलंबायन को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि मां के निधन के बाद खुश और पॉजिटिव रहने के लिए वह सुबह उठते ही क्या करती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह उठते ही अपनी मां की तस्वीर देखने के बाद वह भगवान से प्रार्थना करती हैं।

खुश रहने के लिए जाह्नवी कपूर ने अपनाया ये तरीका 

जाह्नवी कपूर ने खुलासा करते हुए कहा कि वह हर साल मां के जन्मदिन पर तिरुपति मंदिर जाती हैं। ये भी बताया कि तिरुपति मंदिर में उन्हें मन की शांति और खुशी मिलती है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह पहले वह इतनी ज्यादा धार्मिक नहीं थीं, लेकिन मां श्रीदेवी के गुजरने के बाद मन की शांति के लिए पूजा-पाठ करने लगी हैं। जाह्नवी कपूर ने ॐ श्री वेंकटेश्वराये नमो नमः. श्रीमन नारायण नमो नमः. तिरुमल तिरुपति नमो नमः. जय बालाजी नमो नमः, मंत्र का जाप करते हुए कहा कि, 'मैं उठते ही मां के बाद तिरुपति बालाजी को नमन करती हूं... मेरे बेडरूम में भी उनकी तस्वीर लगी हुई है पता नहीं लेकिन उनके साथ मेरा एक अलग ही कनेक्शन बन गया है। मैं जब प्रार्थना करती हूं तो खो जाती हूं।' यही वजह है कि वह भगवान बालाजी के दर्शन करने के लिए अक्सर तिरुपति मंदिर जाती रहती हैं।

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

बात करें तो जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो वो गुलशन देवैया के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझन' में नजर आएंगी जो 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, उनके पास जूनियर एनटीआर की 'देवरा-पार्ट वन' और राम चरण के साथ एक बिना टाइटल की फिल्म भी है। वरुण धवन के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में भी नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement