Sunday, June 30, 2024
Advertisement

सेल्फी क्रेज ने बिगाड़ी जाह्नवी कपूर की हालत, एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ से घिरीं एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर हाल ही के दिनों में इंटरनेशनल रनवे पर अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में रहीं। एक्ट्रेस हाल ही में पेरिस फैशन वीक का हिस्सा बनीं, जहां से उनका मरमेड लुक हर तरफ छा गया। इस बीच एक्ट्रेस का एक और वीडियो चर्चा में है, जिसमें वह फैंस से घिरी देखी जा सकती हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 26, 2024 8:43 IST
janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एयरपोर्ट पर फैंस से घिरीं जाह्नवी कपूर।

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। जैसे ही जाह्नवी का कोई नया लुक सामने आता है, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाता है। हाल ही के दिनों में अभिनेत्री का मर्मेड लुक चर्चा में था, लेकिन अब उनका एक वीडियो सुर्खियों में है। जी हां, सोशल मीडिया पर जाह्नवी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरपोर्ट के बाहर दिखाई दे रही हैं। इस दौरान जाह्नवी कपूर को कुछ लोगों से घिरा देखा जा सकता है, जो अभिनेत्री के साथ सेल्फी लेने के लिए इस कदर पागल हो गए कि एक्ट्रेस को बुरी तरह घेर लिया। ऐसे में जाह्नवी भीड़ से निकलने की कोशिश करती दिखाई दीं।

सेल्फी के लिए जाह्नवी को फैंस ने घेरा

सेलिब्रिटी पैपराजी अकाउंट फिल्मी ज्ञान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जाह्नवी कपूर का ये वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस उस वक्त थोड़ी असहज हो गईं जब भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। अभिनेत्री को मंगलवार देर रात एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया। जैसे ही फैंस ने एक्ट्रेस को देखा, उन्हें सेल्फी के लिए घेर लिया। ऐसे में एक्ट्रेस भीड़ से निकलने की कोशिश करते दिखीं।

मेल फैंस से घिरीं जाह्नवी कपूर

इस दौरान महिलाएं तो महिलाएं, पुरुष भी एक्ट्रेस के इर्द-गिर्द खड़े हो गए, जिससे एक्ट्रेस काफी अनकम्फर्टेबल हो गईं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने शांति बनाए रखी और सभी के सेल्फी लेने तक इंतजार करती रहीं। इस दौरान जाह्नवी ने ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी थी। बाद में, अभिनेत्री को आधी रात को भाई अर्जुन कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए उनके घर पहुंचते भी देखा गया।

चर्चा में शिखर पहाड़िया से नजदीकियां

दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी, राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखीं। इसके अलावा एक्ट्रेस शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, अब तक उन्होंने ऑफिशियली अपनी डेटिंग पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन कई मौकों पर उन्हें शिखर के साथ देखा गया है। कोई पार्टी हो या मंदिर जाना हो, जाह्नवी शिखर के साथ ही नजर आती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement