Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पूल में उतरकर रोने-चिल्लाने लगीं जाह्नवी कपूर, बहन खुशी ने मारे ताने, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

पूल में उतरकर रोने-चिल्लाने लगीं जाह्नवी कपूर, बहन खुशी ने मारे ताने, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। सामने आए इस वीडियो में जाह्नवी और खुशी काफी फन मूड में नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देख आपका हंसना तय है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 28, 2024 22:17 IST
janhvi kapoor khushi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर।

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर अपनी अदाओं और खूबसूरती के साथ ही लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। दोनों ही बहनें आज कल हर पार्टी की शान बनी रहती हैं। जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इस समय शहर की भीड़-भाड़ से दूर एक साथ छुट्टियां मना रही हैं। बीते दिन ही दोनों बहनों की साथ में तस्वीर सामने आई थी, जिससे जाहिर हुआ कि वो बीच वेकेशन पर हैं और खूब मस्ती कर रही हैं। इस तस्वीर ने इंटरनेच पर हलचल पैदा कर दी। अब एक और वीडियो सामने आ गया है जिसमें दोनों बहनों की मस्ती देखने को मिल रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। इस वीडियो में दोनों बहनें 'कोपिंग अप विद द कार्दशियन' के एक फेमस सीन को रीक्रिएट करती नजर आईं। अब इसे देखने के बाद फैंस दोनों के पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।  

मजेदार है जाह्नवी और खुशी का वीडियो

वीडियो में जाह्नवी कपूर को पानी में किम कार्दशियन के वायरल ब्रेकडाउन सीन को दोहराते हुए दिखाया गया है। वो पूल में उतरकर रोती-चिल्लाती दिख रही हैं। ऐसा कार्दशियन ने शो में किया था औक वो कह रही थीं कि उनकी हीरे की बालियां खो गई हैं। जाह्नवी ने ठीक किम की तरह ही उनकी नकल की है। वहीं खुशी कपूर कोर्टनी कार्दशियन के अवतार में हैं। वीडियो में वो ताने मारते दिख रही हैं। कपूर बहनों ने इस मशहूर सीन को बखूबी निभाया है, जिसे देखने के बाद आपको भी हंसी आ जाएगी। 

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

जैसे ही खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया, महीप और शनाया कपूर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कई हंसी वाले इमोजी बनाए। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आइकॉनिक।' वीर पहाड़िया ने एक कमेंट किया, जिसमें लिखा था, “इनकी शूटिंग कौन कर रहा है,” साथ ही हंसी वाले इमोजी भी थे। याद दिला दें, जाह्नवी ने खुशी कपूर के साथ अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट कीं। दोनों बहनें कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए, नारंगी आसमान और समुद्र तट की लहरों को देखती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने इन्हें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं चाँद को देखूंगी, लेकिन मैं तुम्हें देखूंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement