Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'जेलर' में रजनीकांत से पंगा लेने वाले विलेन ने एयरपोर्ट पर की बदतमीजी, नशे में धुत एक्टर का वीडियो वायरल

'जेलर' में रजनीकांत से पंगा लेने वाले विलेन ने एयरपोर्ट पर की बदतमीजी, नशे में धुत एक्टर का वीडियो वायरल

जेलर अभिनेता विनाकायन को हैदराबाद एयरपोर्ट पर कपड़े उतारने और गेट स्टाफ से कथित तौर पर बदसलूकी करने के बाद हिरासत में लिया गया है। एक्टर नशे की हालत में थे। इस तरह के मामले में एक्टर पहले भी फंस चुके हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 08, 2024 12:21 IST
Jailer villain Vinakayan- India TV Hindi
Image Source : X 'जेलर' एक्टर विनायकन।

मलयालम अभिनेता विनायकन पर हैदराबाद के शमशाबाद एयरपोर्ट के गेट स्टाफ के साथ हाथापाई करने का आरोप लगा है। शनिवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार विनायकन नशे की हालत में थे। आखिरी बार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाते नजर आए विनायकन कोच्चि से हैदराबाद होते हुए गोवा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में सवार हुए। वह कथित तौर पर नशे में थे और इंडिगो एयरलाइंस के गेट स्टाफ के साथ उनकी बहस हो गई। बाद में उन्होंने अधिकारियों के साथ हाथापाई भी की। अभिनेता को CISF ने हिरासत में लिया और बाद में पुलिस को सौंप दिया गया।

विनायकन के खिलाफ मामला दर्ज

शिकायत के बाद, अभिनेता को एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने विनायकन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में विनायकन को शर्टलेस होकर फर्श पर बैठे और स्टाफ के सदस्यों पर चिल्लाते हुए देखा गया, जिसके कारण उसे एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है, 'मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है।' इस पूरे मामले पर विनायकन की ओर से कोई सफाई पेश नहीं की गई है। 

पहले भी विनायकन ने की है ऐसी हरकत

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब विनायकन मुसीबत में फंसे हैं। अक्टूबर 2023 में विनायकन को केरल पुलिस ने कथित तौर पर नशे में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। साउथ ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट किया, 'अभिनेता विनायकन को एर्नाकुलम नॉर्थ पुलिस ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में कथित तौर पर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारी पुलिस स्टेशन में व्यवधान पैदा करने के कारण हुई। अभिनेता को मेडिकल जांच के लिए जनरल अस्पताल ले जाया गया।' काम के मोर्चे पर विनायकन अगली बार चियान विक्रम की ध्रुव नचतिरम में दिखाई देंगे। फिल्म कई महीनों से रुकी हुई है और रिलीज की तारीख पर कोई स्पष्टता नहीं है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement