Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ईशा अंबानी ने शिव शक्ति पूजा में पहना बेहद खास लहंगा, 4000 घंटे में बनकर हुआ तैयार, जानें खासियत

ईशा अंबानी ने शिव शक्ति पूजा में पहना बेहद खास लहंगा, 4000 घंटे में बनकर हुआ तैयार, जानें खासियत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए रखी गई शिव शक्ति पूजा से ईशा अंबानी का लुक अब सुर्खियों में हैं, जिसमें वह एक रॉयल लुक देते लहंगे में नजर आ रही हैं। ईशा ने इस पूजा के लिए बेहद खास लहंगा तैयार करवाया था, जिसकी एक-एक डिटेलिंग पर कारिगरों ने बहुत ही शानदार काम किया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 11, 2024 23:42 IST
isha ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ईशा अंबानी के लहंगे ने खींचा ध्यान

अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी कल यानी 12 जुलाई को मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिसके चर्चे आज-कल देश ही नहीं विदेश में भी हैं। राधिका-अनंत की शादी में अंबानी फैमिली अब तक करोड़ों बहा चुकी है। बड़े-बड़े पॉप स्टार्स को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टीज और संगीत में गाने के लिए करोड़ों की फीस देने से लेकर शादी की शाही तैयारियों और अंबानी परिवार की लेडीज के लुक तक, सब पर लोगों की निगाहें टिकी हैं। फिर चाहे खुद नीता अंबानी हों, उनकी बहुएं श्लोका और राधिका हों या फिर बेटी ईशा फैशन के मामले में हर कोई एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देता नजर आ रहा है। अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंधें, इससे पहले अंबानी परिवार ने कई पूजा-अनुष्ठान भी कराए।

अनंत-राधिका की शादी से पहले रखी गई शिव शक्ति पूजा

बीती रात अंबानी फैमिली ने राधिका-अनंत के खुशहाल शादीशुदा जीवन के लिए शिव शक्ति पूजा आयोजित कराई, जिसमें ईशा अंबानी कुछ ऐसे बन-ठनकर पहुंचीं कि हर किसी की निगाहें बस उन्हीं पर टिक गईं। इससे पहले भी भाई की प्री-वेडिंग सेरेमनीज में ईशा एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई दी थीं, लेकिन इस पूजा के लिए उन्होंने जो लहंगा चुना था उसकी बात ही और थी। तो चलिए आपको बताते हैं ईशा अंबानी के इस लुक की खासियत क्या है और इसे बनाने में कितने घंटे लगे।

शिव शक्ति पूजा में ईशा अंबानी ने पहना खास लहंगा

10 जुलाई को परिवार की तरफ से आयोजित की गई शिव शक्ति पूजा के लिए ईशा अंबानी खासतौर पर ये लहंगा तैयार करवाया था। ईशा का ये लहंगा डेल्ही विंटेज ने तैयार किया था, जिसकी डिटेलिंग बेहद खास और जबरदस्त थी। अंबानी परिवार की लाडली के इस लहंगे को तैयार करने में कारीगरों को 4000 घंटे लगे। इसके पीछे का आइडिया भी कल्चरल और ट्रेडिशनल था, जिसमें मॉडर्न टच भी दिया गया था।

ट्री ऑफ लाइफ से प्रेरित ईशा अंबानी का लहंगा

ईशा अंबानी के इस लहंगे पर बनी डिजाइन की बात की जाए तो इसमें ट्री ऑफ लाइफ बना था, जिसके नीचे भगवान शिव के प्रिय नंदी बैठे हैं। लहंगे में एक तरफ मंदिर और दूसरी तरफ चिड़िया देखी जा सकती हैं। इस लहंगे को बनाने में एक खास किस्म का फेब्रिक इस्तेमाल किया गया। लहंगे के लिए विंटेज टेक्सचर वाला फेब्रिक इस्तेमाल किया गया है, जिसके ऊपर प्योर जरदोजी वर्क किया गया है। लहंगे पर कुछ पुराने सिक्के और विंटेज चीजों का इस्तेमाल करके इसे रॉयल लुक दिया गया, जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

लहंगे पर लिखा गीता का श्लोक

यही नहीं, ईशा अंबानी के इस लहंगे पर गीता का श्लोक भी लिखा गया है। लहंगे के बॉर्डर पर लिखा है- 'कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन'। जिसका अर्थ है- 'कर्म पर ही आपका अधिकार है, कर्म के फलों में कभी नहीं।' ईशा अंबानी का ये लुक अब हर तरफ छाया है, जिसकी खूब तारीफ हो रही है। कई फैंस का तो ये तक कहना है कि ये उनका अब तक का सबसे बेहतरीन लुक है, जिस पर से किसी के लिए भी नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement