Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ईशा अंबानी ने भाई-भाभी की प्री-वडिंग को बताया सबसे स्पेशल, अपनी स्पीच से जीत लिया सबका दिल

ईशा अंबानी ने भाई-भाभी की प्री-वडिंग को बताया सबसे स्पेशल, अपनी स्पीच से जीत लिया सबका दिल

अनंत-राधिका की दूसरी प्री- वडिंग पार्टी से हाल ही में ईशा अंबानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने भाई-भाभी की प्री-वेडिंग को लेकर स्पीच देती नजर आ रही हैं। इस दौरान ईशा अंबानी अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 05, 2024 12:53 IST
Isha Ambani, Radhika-anant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ईशा अंबानी ने भाई-भाभी की प्री-वडिंग को बताया स्पेशल

अंबानी परिवार ने 29 मई 2024 से 1 जून 2024 तक एक आलीशान क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आयोजित किया था। इस सेलिब्रेशन में क्रूज पर सितारों से महफिल सजी दिखी। अब तक इस पार्टी से इसकी कई झलकियां सामने आ चुकी है।इसी बीच अब इस पार्टी से एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हे की बहन ईशा अंबानी अपने बेहतरीन फैशन सेंस और अपने स्पीच से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। 

ईशा अंबानी ने भाई-भाभी के फंक्शन को बताया खास

सामने आए वीडियो में ईशा गुलाबी रंग की फ्लोई मैक्सी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को ईशा ने हीरे की बालियों के साथ पूरा किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं इस दौरान ईशा हाथ में माइक लिए भाई-भाभी के फंक्शन में आए मेहमानों का शुक्रिया अदा करती दिखीं। वो कहती हैं कि- 'मुझे नहीं लगता कि कभी ऐसी वेकेशन होगी, इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आप सभी से बहुत-बहुत प्यार करते हैं। यह सब आप सभी की वजह से खास है, इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।' इस दौरान ईशा के साथ स्टेज पर उनकी भाभी श्लोका भी नजर आती हैं, जो ऑफ-शोल्डर गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं इस दौरान अंजलि मर्चेंट भी उनके साथ स्टेज पर दिख रही हैं। 

अनंत-राधिका की शादी की पूरी डिटेल

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगी। जिसकी शुरूआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी। इसके बाद 13 जुलाई को होने वाले आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement