Monday, July 01, 2024
Advertisement

ईशा अंबानी ने दिखाया अजब-गजब फैशन, टॉय ट्विन बेबी के अवतार में दिखे बच्चे आदिया और कृष्णा

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी का अजब-गजब फैशन देखने को मिला है। ईशा अंबानी के हालिया फोटोशूट की झलक सामने आई है। इसमें ईशा अंबानी कमाल की लग रही हैं, लेकिन उनके साथ दो टॉय ट्विन बेबी भी नजर आ रहे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 26, 2024 6:15 IST
Isha Ambani latest Photoshoot- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ईशा अंबानी का लेटेस्ट फोटोशूट।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की तरह ही अंबानी परिवार का हर सदस्य सुर्खियों में बना रहता है। आकाश अंबानी और अनंत अंबानी से लेकर बहन ईशा अंबानी तक की चर्चा होती रहती है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की खबरों के बीच ही अंबानी लेडीज भी खूब लाइमलाइट लूट रही हैं। अंबानी लेडीज के फैशन गेम ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों को पीछे छोड़ दिया है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में भी अंबानी लेडीज के आउटफिट्स की खूब चर्चा रही। अब हाल में ही ईशा अंबानी का एक फोटोशूट सामने आया है। इस फोटोशूट में ईशा अंबानी किसी फैशनिस्टा या ब्यूटी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। इस स्टनिंग फोटोशूट के पीछे एक नई और अलग तरह की फैशन टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है। 

वायरल हो रहा फोटोशूट

ईशा अंबानी का हालिया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। इसकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें ईशा अंबानी ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं। ईशा अंबानी की ये तस्वीर एक ब्लैक एंड फोटोशूट से है। इस फोटोशूट को ईशा ने डीजाइनर साचिया परेली के लिए किया है। साचिया परेली अपने आउटफिट्स में अलग तरह की तकनीक का प्रयोग करते हैं। तस्वीर में आप गौर करेंगे तो देखेंगे कि ईशा की गोद में एक बच्चा है और वहीं दूसरी तरफ एक बच्चा बगल रखी टेबल पर बैठा है। बच्चे को रोबोट जैसे गेटअप में रेडी किया गया है, जिसे ऊपर से नीचे तक क्रिस्टल आउटफिट पहनाया गया है। ठीक वैसा ही क्रिस्टल जो ईशा अंबानी की बॉडीकॉन ब्लैक फिटेड ड्रेस पर यूज किया गया है।

कैसा ईशा अंबानी और बच्चों का आउटफिट

डीजाइनर साचिया परेली ने ईशा अंबानी को तैयार करने के लिए कस्टम हाउते कॉउचर स्टाइल का प्रयोग किया है। ईशा और उनके जुड़वां बच्चे आदिया और कृष्णा इसी तकनीक का इस्तेमाल करते हुए तैयार किए गए हैं। दरअसल इस तकनीक के अनुसार पहले ही फेस से लेकर कवर होनो वाले बॉडी पार्ट का साइज लिया जाता है और फिर उसी के अनुसार पैच लगाकर मास्क की तरह आउटफिट और फेस मास्क तैयार किया जाता है, जिसे कैरी करने के बाद पूरी तरह से इंसान रोबोटिक या टॉय जैसा लगता है। 

ईशा हैं फैशन क्वीन

बता दें, ईशा अंबानी भाई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले और दूसरे प्री-वेडिंग में छाई रही थीं। उन्होंने अलग-अलग प्रकार के कई महंगे और डिजाइनर आउटफिट कैरी किए। इससे पहले भी उनके फैशन का जलना मेट गाला में देखने को मिला था। अब जल्द ही भाई की शादी में ईशा सजी-धजी नजर आएंगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement