Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

पूजा के लिए पहुंची ईशा अंबानी की सास को एक-टक देखते रह गए सब, सूट में नीता अंबानी की समधन का दिखा खूबसूरत अंदाज

हाल ही में ईशा अंबानी अपने सास-ससुर के साथ मुंबई के कृष्ण काली मंदिर में पूजा करने पहुंचीं, जहां उनकी सास स्वाति पीरामल ने अपनी सादगी से गर किसी का दिल जीत लिया।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 01, 2024 16:32 IST
Isha Ambani,  Swati Piramal - India TV Hindi
Image Source : DESIGN सूट में छाईं ईशा अंबानी की सास

नीता अंबानी और उनकी परिवार की बहू-बेटियां अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। बात चाहे नीता अंबानी के फैशन सेंस की हो या फिर उनकी बेटी ईशा के स्टाइलिश अंदाज ही हो या फिर श्लोका और राधिका के खूबसूरत लुक की अंबानी लेडिज अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में बनी ही रहती हैं। हालांकि इस वक्त अपने लुक को लेकर जो खबरों में छाया हुआ है, वो अंबानी लेडीज नहीं बल्कि ईशा अंबानी की सास स्वाति पीरामल हैं। 

रेड सूट में गजब दिखीं ईशा की सास

दरअसल , हाल ही में ईशा अंबानी अपने सास-ससुर और पति के साथ मुंबई के कृष्ण काली मंदिर में पूजा करने पहुंची थीं, जहां उनकी सास स्वाति पीरामल की सादगी हर किसी को भा गई। स्वाति पीरामल इस दौरान रेड कलर का कढ़ाई वाली सूट पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वो कमाल की लग रही थीं।उनके सूट के नेकलाइन को सिंपल गोल रखते हुए वी कट दिया गया और इस पर बॉर्डर के साथ हैवी कढ़ाई की गई। इस फुल स्लीव्स सूट पर जगह-जगह फूल और छोटी-छोटी बूटियां बनी थीं, जो उनके लुक को काफी क्लासी दिखा रहा था। वहीं, इसके साथ उन्होंने प्लाजो पेयर किया, जिसके बॉर्डर पर कटआउट डिजाइन के साथ कढ़ाई की गई, तो दुपट्टा भी बूटियों और बॉर्डर के साथ हैवी था। इस ड्रेस में नीता अंबानी की समधन का शानदार ग्रेस दिख रहा था। अब अपने इस लुक की वजह से स्वाति पीरामल छा गई हैं। हर कोई ईशा अंबानी की खूबसूरत सास के इस लुक की खूब चर्चा कर रहा है। 

ईशा के बारे में

बता दें कि ईशा अंबानी ने आनंद पिरामल से साल 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी एंटीलिया में बड़े ही भव्य अंदाज में हुई थी। मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी में करोड़ों खर्च किए थे, जिसकी चर्चा आज तक होती है। वहीं शादी के 4 साल बाद ईशा ने 2022 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। उनकी बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement