Monday, July 01, 2024
Advertisement

ईशा अंबानी ने सास-ससुर संग किया ये नेक काम, अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार की हुई वाहवाही

ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल, सास-ससुर स्वाति पीरामल और अजय पीरामल के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले नेहरूल स्थित कृष्ण काली मंदिर में पूजा करती नजर आईं। जहां ज्योतिषी और सोशल वर्कर भरत जे मेहरा ने हवन करवाया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 30, 2024 17:55 IST
Isha Ambani in-laws- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ईशा अंबानी के सास-ससुर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले नेहरूल स्थित कृष्ण काली मंदिर में अंबानी परिवार को एक हवन में शामिल होते देखा गया जो ज्योतिषी और सोशल वर्कर भरत जे मेहरा ने करवाया है। जहां ईशा अंबानी को अपने पति आनंद पीरामल और सास-ससुर के साथ भरत मेहरा को सपोर्ट करने पहुंचीं। सोशल मीडिया पर दो वीडियो सामने आए है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक में स्वाति पीरामल और अजय पीरामल एक साथ मंदिर के अंदर जाते नजर आते हैं। वहीं दूसरी वीडियो में ईशा अंबानी भी अपने भाई की शादी से पहले हो रहे हवन में पति संग सिंपल सूट में पहने नजर आ रही हैं।

सास-ससुर संग दिखीं ईशा अंबानी

30 जून, 2024 को ईशा अंबानी को सामाजिक कार्य के लिए नेहरूल में कृष्णा काली मंदिर में एंट्री करते हुए देखा गया। वह वायरल वीडियो में ज्योतिषी और सोशल वर्कर भरत जे मेहरा संग नजर आ रही हैं, जिन्होंने मंदिर की स्थापना की थी। वहीं ईशा को अपनी शानदार एप्पल ग्रीन कलर की बेंटले में मंदिर में पूजा के लिए आते हुए देखा गया। इसी कार्यक्रम में ईशा अंबानी के सास-ससुर स्वाति पीरामल और अजय पीरामल भी कृष्ण काली मंदिर में प्रवेश करते देखे गए।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

ईशा अंबानी ने भारत जे मेहरा को किया सपोर्ट

इस खास मौके पर ईशा ने मानसून की गर्मी और उमस से बचने के लिए कंफर्टेबल कॉटन सूट पहना था। उन्होंने पिंक कलर की कॉटन ड्रेस पहने हुए देखा गया, जिस पर सिल्वर कलर की डिजाइन बनी हुई है। उन्होंने अपना मेकअप हल्का रखा और पोनीटेल हेयरस्टाइल और गोल्डन फ्लिप-ऑन चुना। भारत जे मेहरा द्वारा स्थापित कृष्ण काली मंदिर में ईशा अंबानी को आयोजित पूजा में शामिल होते देखा गया। मंदिर को फूलों की मालाओं से खूबसूरती से सजाया गया था। इस खास अवसर पर भारत जे मेहरा ने नेहरु में ग्रामीणों के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान भी दिया। जिसे वे मानसून के मौसम में संरक्षित रहें। उन्होंने ग्रामीणों को 30,000 राशन किट, तिरपाल और छतरियां वितरित कीं। वहीं स्वाति पीरामल और अजय पीरामल ने बहू ईशा अंबानी संग भरत को इन नेक काम में सपोर्ट किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement