Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. क्या कोरियोग्राफर जानी मास्टर दुष्कर्म मामले में है अल्लू अर्जुन का हाथ? 'पुष्पा' के प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

क्या कोरियोग्राफर जानी मास्टर दुष्कर्म मामले में है अल्लू अर्जुन का हाथ? 'पुष्पा' के प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

कोरियोग्राफर जानी मास्टर केस में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का नाम भी उछाला जा रहा था। दावा किया जा रहा था कि वो जानी मास्टर को सपोर्ट कर रहे हैं। फिलहाल अब इस मामले पर 'पुष्पा' के मेकर्स ने सफाई दी है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 24, 2024 9:45 IST
Allu arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अल्लू अर्जुन।

कोरियोग्राफर जानी मास्टर के यौन उत्पीड़न मामले में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और फिल्म निर्माता सुकुमार का नाम भी उछाला जा रहा था। इसको लेकर दोनों को काफी बैकलैश का सामना करना पड़ रहा था। अब इस मामले पर 'पुष्पा' के निर्माता रविशंकर ने खुलकर बात की है और सच्चाई से लोगों को रू-ब-रू कराया है। कोरियोग्राफर जानी मास्टर के यौन उत्पीड़न मामले में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और फिल्म निर्माता सुकुमार की संलिप्तता के बारे में चल रहीं अटकलों को निर्माता ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। 

क्या है पूरा मामला

42 वर्षीय शेख जानी बाशा जिन्हें जानी मास्टर के नाम से भी जाना जाता है पर एक महिला पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा है। बताया गया कि जब महिला माइनर थी तो उसके साथ घिनौनी हरकतों को अंजाम दिया गया। इसी के चलते इस मामले को पोक्सो अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है। रविशंकर हैदराबाद में तेलुगु फिल्म 'मथु वडालारा 2' का प्रचार कर रहे थे, जब उनसे जानी मास्टर विवाद में अल्लू अर्जुन और सुकुमार के नाम सामने आने के बारे में पूछा गया। क्या सुकुमार और अर्जुन ने कथित पीड़िता को पेशेवर सहायता देने का वादा किया था? इस पर रवि ने जवाब दिया, 'लड़की और जानी मास्टर के बीच जो कुछ भी हुआ, वह उनके लिए निजी है। महिला को हमारी फिल्म के लिए एक अतिरिक्त कोरियोग्राफर के रूप में बहुत पहले ही काम पर रखा गया था और वे पूरी फिल्म निर्माण प्रक्रिया में बनी रहेंगी। जानी मास्टर को पुष्पा 2 के लिए एक विशेष नंबर कोरियोग्राफ करना था, लेकिन यह हमारी योजना से दो दिन पहले हुआ।'

यहां देखें वीडियो

कैसे आया अल्लू अर्जुन का नाम

उन्होंने बताया कि अल्लू अर्जुन किसी का पक्ष नहीं लेंगे या किसी को पेशेवर रूप से फायदा नहीं पहुंचाएंगे। रवि ने कहा, 'हीरो (अल्लू अर्जुन) को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि सेट पर कौन है, बस उन्हें गुड मॉर्निंग कहना है और उनके बताए गए स्टेप्स को फॉलो करना है। उन्हें बेवजह इसमें घसीटा गया है। अपने कद के हिसाब से, वह किसी को काम करने से क्यों रोकेंगे या किसी और को बढ़ावा क्यों देंगे? हम सभी सिर्फ पेशेवर रूप से उन दोनों से जुड़े हुए हैं।' अल्लू अर्जुन और सुकुमार का नाम इस मामले में तब घसीटा गया जब पिछले हफ्ते तेलुगु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से अभिनेत्री झांसी ने प्रेस से बात की। उन्होंने कहा, 'मैं यह आश्वासन देना चाहती हूं कि तेलुगु फिल्म उद्योग इस मुद्दे पर एकजुट है। ऐसा लग सकता है कि कोई भी सार्वजनिक रूप से उनके लिए नहीं बोल रहा है, लेकिन उन्हें एक बड़े निर्देशक, कम से कम दो निर्माता और पर्दे के पीछे एक बड़े हीरो द्वारा काम का आश्वासन दिया गया है। उद्योग हमेशा प्रतिभा का समर्थन करेगा।' यहीं से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और फिल्म निर्माता के नाम को हवा मिली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement