Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

दादी संग दिखीं आयरा खान, 90 साल की उम्र में भी आमिर खान की मां साड़ी में दिखीं कमाल

आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। आयरा खान आए दिन अपने किसी न किसी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने दादी संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आमिर की मां जीनत हुसैन कमाल की दिख रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 02, 2024 15:53 IST
aamir khan mother, Zeenat Hussain - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 90 साल की उम्र में भी गजब दिखतीं हैं आमिर खान की मां

आमिर खान की बेटी आयरा खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वो अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर। एक बार फिर आयरा खान अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई है, जिसमें वो अपनी दादी संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। दादी-पोती की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। वहीं इन तस्वीरों में आमिर की मां जीनत हुसैन साड़ी में बेहद ही कमाल की लग रही हैं। 

आयरा ने दादी संग शेयर की तस्वीर

दरअसल,आयरा खान ने दादी संग जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो उनके बर्थडे के दौरान की हैं। बीते महीने 13 जून को आमिर खान ने अपनी मां जीनत का 90 वां बर्थडे बेहद ही धूम-धाम से मनाया था, जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। इस बर्थडे में जूही चावला ने भी शिरकत की थी। जूहीं ने भी फंक्शन की इनसाइड फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें वह आमिर खान और उनकी बहन के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आई थीं। वहीं अब हाल ही में आयरा खान ने अपनी दादी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो दादी संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

90 की उम्र में भी गजब दिखीं जीनत हुसैन

आयरा खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो ऑफ व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने गले में हैवी नेकपीस भी पहना हुआ है। खुले हुए बालों के साथ लाइट और ग्लॉसी मेकअप किए आयरा इस तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि उनकी खूबसूरती उनकी दादी के आगे फीकी पड़ गई है। आखिर हो भी क्यों ने 90 की उम्र में जीनत हुसैन इतनी कमाल जो लग रही हैं। तस्वीरों में जीनत हैवी ज्वैलरी के साथ व्हाइट कलर की सीक्विन साड़ी पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उनके लुक को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। इस उम्र में भी उनके चेहरे पर गजब का ग्लो नजर आ रहा है। अब आइरा की उनकी दादी संग ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग आमिर की मां की खूबसूरती की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement