Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. शाहरुख खान ने परिवार के साथ लिया लोकतंत्र के उत्सव में हिस्सा, राॅयल अंदाज में की एंट्री

शाहरुख खान ने परिवार के साथ लिया लोकतंत्र के उत्सव में हिस्सा, राॅयल अंदाज में की एंट्री

आज महाराष्ट्र में मतदान किया जा रहा है। सुबह से कई सितारे वोट देने के लिए मतदान केन्द्र पर पहुंच रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में शाहरुख खान भी अपनी फैमिली के साथ राॅयल अंदाज में लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए पहुंचे चुके हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 20, 2024 16:40 IST
Shah rukh khan,gauri khan, suhana khan- India TV Hindi
Image Source : X परिवार संग वोट देने पहुंचे शाहरुख खान

आज 6 राज्यों में लोकसभा के पांचवे चरण की वोटिंग जारी है, जिसमें महाराष्ट्र का नाम भी शामि है। मुंबई में वोट करने के लिए लगातार सेलेब्स पोलिंग बूथ पर मतदान के लिए पहुंच रहे हैं। अब तक अक्षय कुमार, फरहान अख्तर , जाह्नवी कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और धर्मेंद्र जैसे कई सितारे वोट दे चुके हैं। इस बीच अब हाल ही में बाॅलीवुड के किंग खान भी अपनी फैमिली के लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए पहुंचे चुके हैं, वो भी बिल्कुल राॅयल अंदाज में।

फैमिली संग वोट करने पहुंचे शाहरुख

किंग खान के पोलिंग बूथ पर पहुंचने के कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह शाहरुख खान ब्लैक टी-शर्ट में बिल्कुल किग अंदाज में परिवार के साथ बूथ के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके साथ उनकी पत्नी गौरी व्हाइट शर्ट पहनकर काफी राॅयल लुक में नजर आ रही हैं। किंग खान की बेटी सुहाना की बात करे तो इस दौरान वो ब्लिकुल ट्रेडिशनल अटायर में नजर आईं।  कॉटन के चिकनकारी ब्लू सूट सुहाना काफी प्यारी दिखीं। 

वहीं शाहरुख खान के दोनों लाडले आर्यन खान और अबराम खान भी इस दौरान काफी कूल अंदाज में अपने डैडी के साथ बूथ के अंदर जाते दिखे। 

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

बता दें कि बीते साल शाहरुख कान बैक टू बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में (पठान, जवान और डंकी) दे चुके हैं। फिलहाल इन दिनों शाहरुख खान अपनी आईपीएल टीम कोलाकाता नाइट राइडर्स को लेकर बिजी चल रहे हैं जो कि अब फाइनल में जाने की तैयारी कर रही है। वहीं, फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान की अगली फिल्म 'किंग' है, जिसमें शाहरुख एक ग्रे शेड डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement