Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 13 साल से 1 हिट को तरस रहा एक्टर, मामा के नाम दर्ज है बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्म का रिकॉर्ड, अब करेंगे वापसी

13 साल से 1 हिट को तरस रहा एक्टर, मामा के नाम दर्ज है बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्म का रिकॉर्ड, अब करेंगे वापसी

आमिर खान के भांजे इमरान खान 9 साल से एक्टिंग से दूर हैं। इमरान खान ने 13 साल से 1 हिट का स्वाद नहीं चखा है। अब इमरान खान फिर से फिल्मों में वापसी करने वाले हैं। नेटफ्लिक्स की फिल्म में एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 13, 2024 14:43 IST
imran khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@IMRANKHAN इमरान खान

बॉलीवुड में स्टार बनते ही हर एक्टर डायरेक्टर अपनी अगली पीढ़ी को भी यहां काम दिलाने का प्रयास करता है. कुछ लोग डेब्यू के बाद अपना नाम कमा लेते हैं, तो कुछ फ्लॉप फिल्में देकर बाहर हो जाते हैं. लेकिन बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के भांजे बीते कई साल से यहां अपनी जमीन तलाश रहे हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में 3 हिट और 1 सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी अब तक अपनी शोहरत के कदम ठीक से नहीं जमा पाए हैं.

हम बात कर रहे हैं आमिर खान के भांजे इमरान खान की. इमरान खान बीते 13 साल से 1 हिट को तरस रहे हैं. अब इमरान खान 9 साल बाद फिर से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इमरान खान नेटफ्लिक्स के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म कर रहे हैं. अभी तक फिल्म का नाम अनाउंस नहीं किया गया है. 

9 साल बाद करेंगे डेब्यू

इमरान खान ने साल 2015 में आई पिल्म कट्टी-बट्टी में आखिरी बार काम किया था. 18 सितंबर 2015 को रिलीज हुई ये फिल्म ब़क्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. इस फिल्म के बाद से इमरान खान ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था. हालांकि इस फिल्म के बाद इमरान खान ने 'मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया' नाम की शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट की थी. इसके बाद इमरान खान लगातार पर्दे से दूर रहे. बिना एक्टिंग के अपने घर पर रहे. इमरान खान की लंबे समय से पर्दे से दूर हैं. अब बताया जा रहा है कि इमरान खान अब फिर से ओटीटी के जरिए कमबैक करने वाले हैं. 

13 साल से 1 हिट को तरस रहे एक्टर

इमरान खान के करियर की बात करें तो अब तक 20 फिल्मों में काम कर चुके हैं. इमरान खान ने साल 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. इसके बाद साल 2008 में जेनेलिया डिसूजा के साथ फिल्म 'जाने तू या जाने न' से बतौर हीरो बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसके बाद इमरान खान का करियर भी चल निकला था. इसके बाद 2008 में आई फिल्म 'किडनेप' फ्लॉप रही थी. साल 2009 में आई फिल्म 'लक' भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. इसके बाद 2010 में सोनम कपूर के साथ आई फिल्म 'आई हेट लवस्टोरी' के जरिए हिट का स्वाद चखा. इसके बाद 2011 में आई फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' को भी लोगों ने खूब प्यार दिया और फिल्म हिट रही. ये फिल्म इमरान खान के करियर में आखिरी हिट फिल्म रही. इसके बाद इमरान खान 13 साल से 1 हिट के लिए तरस रहे हैं. अब नेटफ्लिक्स की इस फिल्म से इमरान खान को काफी उम्मीदें हैं. 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement