Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. IIFA 2024: शाहरुख खान-करण जौहर संग ये एक्टर भी अवॉर्ड नाइट करेंगे होस्ट, नाम जान खुशी हो जाएगी दोगुनी

IIFA 2024: शाहरुख खान-करण जौहर संग ये एक्टर भी अवॉर्ड नाइट करेंगे होस्ट, नाम जान खुशी हो जाएगी दोगुनी

शाहरुख खान और करण जौहर के साथ अभिनेता विक्की कौशल IIFA 2024 की अवार्ड नाइट को होस्ट करते नजर आएंगे। होस्टिंग के साथ-साथ विक्की स्टेज पर दमदार परफॉर्मेंस भी देंगे। यहां जानें अवॉर्ड सेरेमनी कब, कहां और कौन होस्ट करेगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 30, 2024 16:05 IST
IIFA 2024- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM IIFA 2024

24वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स यानी IIFA 2024 की घोषणा हो चुकी है। इस बार IIFA 2024 शाहरुख खान और करण जौहर साथ में होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। वहीं इस ग्रैंड इवेंट को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। शाहरुख खान और करण जौहर के साथ बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल भी शो होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। अभिनेता विक्की कौशल अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA) की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इतना ही नहीं वो इस अवॉर्ड नाइट में अपने डांस से सबके होश उड़ाने वाले हैं।

IIFA 2024 के होस्ट बने विक्की कौशल

इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल ने खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आओ... एक और शानदार कार्यक्रम में धूम मचाते हैं, फिर कुछ यादें बनाते हैं। इस साल आप मुझे भी #IIFAAwards2024 में होस्ट और परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं!!! क्या आपने अभी तक अपनी टिकटें बुक नहीं कीं? 28 सितंबर को #InAbuDhabi #YasIsland में इस इवेंट का हिस्सा बने।' वहीं शाहिद कपूर अपनी दमदार परफॉर्मेंस से रंग जमाएंगे।  उमराव जान एक्ट्रेस अभिनेत्री रेखा भी अपनी परफॉर्मेंस से शाम में चार चांद लगाएंगी।

आईफा 2024 कहां होगा

24वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स में शाहरुख खान, करण जौहर और विक्की कौशल लोगों को खूब एंटरटेन करते नजर आने वाले हैं। बता दें कि हर साल आयोजित होने वाला ये फंक्शन इस बार भी अबू धाबी के यास द्वीप में आयोजित किया जाएगा। पिछले दो साल से ये ग्रैंड इवेंट अबू धाबी में ही होस्ट किया जा रहा है।

आईफा 2024 कब होगा शुरू

IIFA 2024 का आयोजन 27 से 29 सितंबर तक अबू धाबी के यास द्वीप पर किया जाएगा और इसकी मेजबानी सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर करेंगे। हर साल की तरह इस बार भी लोग आईफा अवॉर्ड्स 2024 को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement