Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पलक तिवारी को इब्राहिम अली ने लगाया गले, डेटिंग अफवाहों के बीच पार्टी से वायरल हुआ वीडियो

पलक तिवारी को इब्राहिम अली ने लगाया गले, डेटिंग अफवाहों के बीच पार्टी से वायरल हुआ वीडियो

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो अबू जानी संदीप खोसला की दिवाली पार्टी का है। जहां दोनों को डेटिंग की अफवाहों के बीच एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 27, 2024 7:04 IST
Palak Tiwar, Ibrahim Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पलक तिवारी-इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर गॉसिप कॉलम में सुर्खियां बटोरते रहते हैं। स्टार किड अपनी आने वाली फिल्म 'सरजमीन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रोफेशनल फ्रंट के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है। 26 अक्टूबर, को अबू जानी संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में शामिल हुए इब्राहिम अली को रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी को गले लगाते देखा गया। सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

इब्राहिम अली-पलक तिवारी का वीडियो वायरल

पलक तिवारी को इब्राहिम अली खान ने पार्टी में एंट्री करने के पहले गेट पर गले लगाकर मुलाकात की। पार्टी में इब्राहिम ने पलक को विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया से भी मिलवाया। इंस्टाग्राम पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें पलक तिवारी को अबू जानी संदीप खोसला की दिवाली पार्टी के वेन्यू के बाहर अपनी कार से उतरते हुए देखा जा सकता है। वहीं पलक ने मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए पैपराजी के सामने पोज दिए। इसके बाद अभिनेत्री अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान से गले मिलते दिखाई दी।

दिवाली पार्टी में स्टार्स का जलवा

पलक ने इस खास मौके के लिए ब्राउन टॉप और ब्लू जींस पहनी थी और अपने बाल खुले रखे थे। वहीं इब्राहिम ब्लैक आउटफिट में बहुत हैडसम लग रहे हैं। क्लिप में इब्राहिम को पार्टी वेन्यू पर पलक के साथ कुछ स्टार्स के साथ बात करते हुए दिखाया गया है। इब्राहिम अली खान उन मशहूर हस्तियों में शामिल थे, जिन्होंने 27 अक्टूबर, 2024 को डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में शिरकत की। विजय और तमन्ना भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

पलक-इब्राहिम के बारे में

इब्राहिम और पलक की बात करें तो हाल ही में उन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया है। हालांकि इस रूमर्ड कपल ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वे डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन वह लगातार इवेंट, पार्टी और सोशल मीडिया से हिंट दे रहे हैं कि उनके बीच प्यार पनप रहा है। इस साल जून की शुरुआत में पलक तिवारी को मुंबई में इब्राहिम अली खान के घर से निकलते हुए देखा गया था। बता दें कि पलक तिवारी, श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं। पलक ने 2023 में सलमान खान की फिल्म टकिसी का भाई किसी की जानट से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement