Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Jolly LLB 3 की रिलीज से पहले दरगाह पहुंची हुमा कुरैशी, ख्वाजा गरीब नवाज में लगाई हाजरी

Jolly LLB 3 की रिलीज से पहले दरगाह पहुंची हुमा कुरैशी, ख्वाजा गरीब नवाज में लगाई हाजरी

हुमा कुरैशी-अक्षय कुमार के साथ अजमेर में 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग कर रही हैं। अपने शूटिंग शेड्यूल के बीच अभिनेत्री ने हाल ही में अजमेर शरीफ में हाजरी लगाई। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 13, 2024 22:38 IST
huma quershi visit dargah of khwaja garib nawaz in ajmer Sharif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हुमा कुरैशी ने ख्वाजा गरीब नवाज में लगाई हाजरी

हुमा कुरैशी, अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इस कॉमेडी फिल्म के दो सीजन आ चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के अजमेर में हो रही है। सेट से कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर पहले ही सामने आ चुकी हैं जो धमाल मचा रही है। इस बीच 'जॉली एलएलबी 3' की पुष्पा पांडे यानी हुमा कुरैशी ने हाल ही में अजमेर शरीफ में ख्वाजा गरीब नवाज में हाजरी लगाई है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर दरगाह से अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

हुमा कुरैशी ने मांगी मन्नत

'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग के बीच हुमा कुरैशी ने आज, 13 मई को कुछ समय पहले अजमेर शरीफ का दौरा किया है। एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अजमेर शरीफ की अपनी पवित्र यात्रा की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। अभिनेत्री फिलहाल अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अजमेर में ही हैं। बिजी शेड्यूल के बीच भी अभिनेत्री ने दरगाह में आशीर्वाद लेते हुए फिल्म 'जॉली एलएलबी 3'  की कामयाबी के लिए दुआ मांगी।

ख्वाजा गरीब नवाज पहुंची हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'अजमेर शरीफ, #सभी के लिए प्रार्थना ... सब्र शुक्र सुकून।' बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी पुष्पा पांडे का रोल प्ले करने वाली हुमा एक बार फिर धमाका करने को तैयार हैं। कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

जॉली एलएलबी 3 के बारे में 

अक्षय कुमार और अरशद वारसी के बीच इस बार कानूनी जंग देखने को मिलने वाली है। अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' में सौरभ शुक्ला और हुमा कुरैशी भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं अरशद वारसी और अक्षय कुमार जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' में भी नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement