Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऋतिक रोशन ने 'स्त्री 2' के राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की तारीफ की, फिल्मों के नए दौर की ओर किया इशारा

ऋतिक रोशन ने 'स्त्री 2' के राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की तारीफ की, फिल्मों के नए दौर की ओर किया इशारा

'स्त्री 2' की सफलता के बीच ऋतिक रोशन ने निर्देशन अमर कौशिक और उनकी पूरी टीम की सोशल मीडिया पर प्रशंसा करते हुए कहा कि सिनेमा का नया और अच्छा दौर एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म का जलवा अभी तक बरकरार है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 21, 2024 22:19 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन ने 'स्त्री 2' की तारीफ

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर सुपरहिट 'स्त्री 2' ने स्वतंत्रता दिवस 2024 पर रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म को दर्शकों से काफी प्रशंसा मिली और इसने छप्पर फाड़ कमाई कर सभी को हैरान कर दिया। इस सफलता के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन जो न केवल अपने शानदार अभिनय और फिजिक के लिए जाने जाते हैं बल्कि अपनी फिल्म के लिए भी जाने जाते हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर 'स्त्री 2' की टीम की खूब प्रशंसा की है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते में ही 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी और जल्द ही 600 करोड़ क्लब में भी शामिल होने वाली है।

ऋतिक रोशन ने स्त्री 2 की तारीफ

अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर ऋतिक रोशन ने लिखा, 'यह हमारे सिनेमा के लिए बहुत खुशी का समय है, क्योंकि स्त्री 2 हम सभी के लिए नए उदाहरण सेट कर रही है। स्त्री भाग 1 शानदार था और उस बीज को लेकर एक ब्रह्मांड का निर्माण करना और स्त्री 2 में इतना धमाकेदार कहानी के साथ देखना काबिले तारीफ है!' ऋतिक रोशन के तारीफ करने के बाद फिल्म निर्माताओं और स्टार कास्ट में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

स्त्री 2 के निर्देशक-निर्माता के फैन हुए ऋतिक रोशन

ऋतिक ने निर्माता दिनेश विजान, निर्देशक अमर कौशिक और लेखक नीरेन भट्ट की कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हुए कहा, 'इस फिल्म को सेल्युलाइड पर लाने वाली टीमों को बधाई। आप लोग सच्चे सितारे हैं। दिनेश विजान, @MaddockFilms, @jiostudios, @amarkaushik, @nirenbhatt और पूरी कास्ट और क्रू को बधाई!' उन्होंने भविष्य में और अधिक सिनेमाई आनंद की हार्दिक कामना के साथ अपने संदेश को खत्म करते हुए लिखा, 'हम फिल्मों में ऐसे और भी कई खुशनुमा पल बिताना चाहते हैं।'

जूनियर एनटीआर संग वॉर में दिखेंगे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन को लेकर खबरें हैं कि वह 'मिर्जापुर' में कालीन भैया की भूमिका के लिए चुने जा रहे हैं। अगर फाइनल हो जाता है तो ऋतिक पंकज त्रिपाठी द्वारा पहले निभाई गई भूमिका में नजर आने वाले हैं। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। काम की बात करें तो ऋतिक को आखिरी बार 'फाइटर' में देखा गया था, जहां उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर की थी। वह जल्द ही जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी के साथ 'वॉर 2' में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement