Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'बहुत दर्द में...', कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की हुई सर्जरी, अस्पताल से दिखाई बदहाल हालत

'बहुत दर्द में...', कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की हुई सर्जरी, अस्पताल से दिखाई बदहाल हालत

एक्ट्रेस हिना खान कैंसर से पीड़ित हैं। इन दिनों हिना खान बेहद दर्द में हैं और उन्होंने अपनी हालत फैंस से साझा की है। हिना खान फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने काफी इमोशनल बातें की हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: July 17, 2024 8:44 IST
Hina Khan battling cancer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हिना खान।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का रोल निभाकर घर-घर में छाने के साथ ही लोगों के दिलों पर राज करने वाली हिना खान इन दिनों बुरे वक्त से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस के लिए ये दौर थोड़ा मुश्किल है। 'बिग बॉस' में शेर खान के नाम से मशहूर हुईं हिना खान ने हाल में ही बताया कि वो कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। ये खबर आग की तरह फैल गई और इसे जानकर उनके फैंस काफी परेशान हुए। अब एक्ट्रेस इस मुश्किल दौर से लड़ाई लड़ रही हैं और डटकर इस गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी हर हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लगातार साझा कर रही हैं और इस कठिन दौर से मुस्कुराते हुए लड़ रही हैं। इस हाल में उनका परिवार उनके साथ है। हाल में ही हिना ने अपनी हालिया हेल्थ अपडेट साझा की है, जिसमें बताया कि वो इस वक्त अस्पताल में हैं और उन्हें दुआ की जरूरत है। एक्ट्रेस की सर्जरी की गई है और इसके चलते वो बेहद दर्द में हैं।  

काफी दर्द में हैं हिना खान

हिना खान भले ही अपना दर्द जाहिर न कर रही हों और मुस्कुराकर हर परेशानी को झेल रही हों, लेकिन उन्हें तकलीफ काफी ज्यादा है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल के बिस्तर पर लेटी दिख रही हैं। एक्ट्रेस के हाथों में बैंड लगा हुआ है। खिड़की से बाहर का नजारा भी दिख रहा है। इस तस्वीर के कैप्शन में हिना खान ने लिखा, 'बस एक और दिन, दुआ।' इसके बाद ही उन्होंने एक और इमोशनल कर देने वाला पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'लगातार दर्द में हूं। हां, लगातार...हर एक सेकंड। हो सकता है शख्स हंस रहा है, लेकिन फिर भी दर्द में हो। हो सकता है शख्स ने ये कहीं जाहिर न किया हो, लेकिन फिर भी दर्द में हो। हो सकता है शख्स कहे कि वो दर्द में नहीं है, लेकिन इसके बाद भी दर्द में हो।'

hina khan health update

Image Source : INSTAGRAM
हिना खान ने दी हेल्थ अपडेट।

हिना खान की हुई है सर्जरी

इसके बाद ही हिना ने एक नोट की तस्वीर पोस्ट की है, जो उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल के हाउसकीपिंग स्टॉफ ने दी है। इसमें लिखा है, 'प्रिय हिना खान, मुझे पता है कि आपकी सर्जरी काफी मुश्किल रही पर मैं खुश हूं कि आप पूरी रिकवरी की राह पर हैं। दुआ है कि आज जल्द पूरी तरह स्वस्थ हो जाएं। उम्मीद है कि आपको जल्द राहत का अहसास होने लगेगा। जल्द ठीक हों।' दरअसल हिना खान कोकिलाबेन अस्पताल में ही भर्ती हैं और उनका कैंसर का उपचार यहीं चल रहा है।

हिना ने दी कीमो की अपडेट

बता दें, हाल में ही हिना खान ने अपने पिता की तस्वीर भी साझा की थी। कुछ साल पहले उन्होंने अपने पिता को खो दिया। इसके अलावा उन्होंने अपने बाल कटाने का भी वीडियो साझा किया था और बताया था कि पहली कीमोथेरेपी के बाद उन्होंने बाल कटा दिए हैं। इसके अलावा कीमो के चलते उनके शरीर पर कई घाव भी हुई थे जिसकी झलक भी उन्होंने दिखाई थी। पहली कीमो के लिए भी वो एक इवेंट के बाद सीधे अस्पताल पहुंची थीं। फिलहाल इन दिनों हिना खान के लिए ये मुश्किल दौर है। हिना के काम की बात करें तो वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लाइमलाइट में आईं फिर 'बिग बॉस 11' में उनका अलग रूप दिखा। इसके बाद वो 'नागिन' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे शोज का भी हिस्सा रहीं। फिलहाल वो ओटीटी पर सक्रिय हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement