Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सामने आया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 'ले मास्करेड बॉल' पार्टी का नजारा, कुछ इस तरह मुखौटे में दिखे मेहमान

सामने आया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 'ले मास्करेड बॉल' पार्टी का नजारा, कुछ इस तरह मुखौटे में दिखे मेहमान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की खूब धूम है। एक के बाद एक क्रूज पर हो रहे इस पार्टी की झलकियां सामने आ रही है। अब हाल ही में हुए 'ले मास्करेड बॉल' पार्टी की झलक सामने आई है, जिसमें क्रूज पर मेहमान मुखौटा पहन जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 01, 2024 18:50 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'ले मास्करेड बॉल' पार्टी में मुखौटा पहने दिखे मेहमान

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल है। मार्च के बाद अब एक बार फिर अंबानीज ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए ग्रैंड प्री-वेडिंग का आयोजन किया है। इस बार ये पार्टी जामनगर में नहीं बल्कि इटली में क्रूज पर रखी गई है। ये पार्टी 29 मई से शुरू है जो कि आज 1 जून को खत्म होगी। हालांकि इस बार पार्टी से अब तक अंबाजीन की न तो कोई तस्वीर सामने आई है न कोई वीडियो। हालांकि कुछ सेलेब्स की झलक सामने आई है, इसके वाला थीम्ड पार्टी की झलकियां भी लगातार सामने आ रही है। इसी बीच अब हाल ही में हुए 'ले मास्करेड बॉल' पार्टी की भी कुछ झलकियां सामने आ गई है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

ऐसा था 'ले मास्करेड बॉल' पार्टी का नजारा

वायरल हो रहे एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि क्रूज पर सितारों की महफिल नजर आ रही है, जो हाथ में जाम थामे आसमान के नीचे पार्टी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान सबने अपने चेहरे पर मुखौटा भी पहना हुआ है। बता दें कि मास्करेड बॉल पार्टी ऐसी पार्टी है, जिसमें आप लोगों के चेहरे नहीं देख सकेंगे। ये पार्टी काफी मजेदार होती है। वहीं इस पार्टी की कुछ झलकियां शनाया कपूर और औरी ने भी शेयर की है। इस पार्टी के लिए शनाया ने एक व्हाइट कलर का साटन गाउन पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं। इसके अलावा, हमें पार्टी से ओरी की भी एक झलक मिली है, जो  'मास्करेड बॉल' में ब्लैक-टोन्ड कोट-पैंट पहने फेस पर कलरफुल स्टोन-स्टडेड मास्क पहने नजर आए। ओरी के इस लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पार्टी में शामिल हुए बाकी मेहमानों का लुक भी कुछ ऐसा ही रहा होगा। 

Anant Ambani, Radhika Merchant

Image Source : INSTAGRAM
'ले मास्करेड बॉल' पार्टी की झलक

अनंत-राधिका के बारे में

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के कार्यक्रम के बीच दोनों की शादी की डेट्स भी सामने आ गई हैं। दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगी। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement