Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. विक्की कौशल की Ex का ठप्पा लगने के बाद एक्ट्रेस ने खोई पहचान! ब्रेकअप पर कही ये बात

विक्की कौशल की Ex का ठप्पा लगने के बाद एक्ट्रेस ने खोई पहचान! ब्रेकअप पर कही ये बात

विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में विक्की के अलावा तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी अहम रोल में हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 23, 2024 16:12 IST
harleen sethi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हरलीन सेठी ने विक्की की एक्स का लेबल लगने पर तोड़ी चुप्पी।

विक्की कौशल ने 2015 में रिलीज हुई 'मसान' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और तब से लेकर अब तक में उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में उनकी कॉमेडी-ड्रामा 'बैड न्यूज'रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्मों के साथ ही विक्की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। एक्टर ने 2021 में कैटरीना कैफ से शादी की, लेकिन इससे पहले तक उन्होंने अपनी डेटिंग की खबरों पर कभी प्रतिक्रिया नहीं दी। विक्की-कैटरीना अपनी शादी वाले दिन तक अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाए रहे। लेकिन, क्या आप जानते हैं कैटरीना कैफ से पहले एक्टर की जिंदगी में कौन सी हसीना थी? कैटरीना से पहले विक्की कौशल एक्ट्रेस और डांसर हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मैं खुद को एक्टर नहीं मानतीः हरलीन

अब हाल ही में फिल्मी ज्ञान के साथ इंटरव्यू में हरलीन ने विक्की कौशल की Ex कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी है। हरलीन ने इस दौरान अपने इंस्टाग्राम का जिक्र किया और कहा- 'मेरे इंस्टाग्राम बायो में दो शब्द हैं, आई एम... इसके आगे कुछ नहीं है। इसका मतलब है मैं एक स्ट्रॉन्ग वुमन हूं, मैं बहुत मेहनती हूं और मैं खुद को एक्टर भी नहीं मानती। मैं किसी की बेटी हूं और किसी की मां हो सकती हूं। लेकिन, अब मुझे ये एक्स गर्लफ्रेंड का जो लेबल दिया गया है, उससे दिक्कत है।'

एक्स के लेबल से मझे दिक्कत हैः हरलीन सेठी

हरलीन आगे कहती हैं- 'लोग पता नहीं क्यों मुझे ये लेबल देने की कोशिश में जुटे हैं। मुझे सामान्य तौर पर किसी भी चीज के साथ अपनी पहचान बनाने में दिक्कत नहीं जाती, लेकिन एक्स के लेबल से मुझे दिक्कत है। मैं किसी के साथ खुद को जोड़ा जाना पसंद नहीं करती।'हरलीन ने एक इंटरव्यू में अपने और विक्की कौशल के रिश्ते पर बात की थी, जिसमें उनका कहना था कि उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता के बाद उनके बर्ताव में काफी बदलाव आ गया था। इसके बाद वह उनसे दूर होते गए और फिर कभी उनके पास वापस लौटकर नहीं आए।

क्राइम थ्रिलर सीरीज बैड कॉप में नजर आईं हरलीन

हरलीन सेठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी एक सीरीज 'बैड कॉप' रिलीज हुई थी। इससे पहले हरलीन सुपरहिट सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आई थीं, जिसमें उनके काम की खूब तारीफ हुई। वहीं 'कोहरा' में भी हरलीन महत्वपूर्ण रोल में दिखाई दी थीं। वहीं विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement