Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या की पत्नी ने एक पोस्ट से मचाई खलबली, फोटो देख लोग खोजने लगे छिपा हुआ मतलब

तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या की पत्नी ने एक पोस्ट से मचाई खलबली, फोटो देख लोग खोजने लगे छिपा हुआ मतलब

'नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के प्यार को आखिर किसकी नजर लग गई?' हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक के हालिया पोस्ट ने फैंस को ये सवाल करने पर मजबूर कर दिया है। फैंस हैरान हैं और ये जानना चाहते हैं कि आखिर चल क्या रहा है और वो इस पोस्ट के जरिए क्या कहना चाहती हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 30, 2024 8:02 IST
hardik natasa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हार्दिक पांड्या और नताशा।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के तलाक की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है। आए दिन इससे जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही हैं। फिलहाल अभी तक नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या दोनों ने ही इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। न ही वे इस अफवाह का खंडन कर रहे हैं और न ही मामले की पूरी सच्चाई बता रहे हैं। इसी खामोशी के चलते दोनों के फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं और इन सवालों की बारिश सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। नताशा स्टेनकोविक ने जैसे ही सोशल मीडिया से अपना नाम और ‘पंड्या’ सरनेम हटाया, वैसे ही अटपटी चर्चाएं शुरू हो गईं। लोगों को लगने लगा कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है। मामला इतने पर ही नहीं रुका और लोग इसे तलाक से जोड़कर देखने लगे और अब इसी बीच नताशा स्टेनकोविक का एक क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है, जो झट से वायरल भी हो गया है। इसे देखने के बाद लोग छिपा हुआ मतलब खोजने की कोशिश में लग गए हैं। 

नताशा का हालिया पोस्ट पैदा कर रहा शक

हाल में ही नताशा स्टेनकोविक स्पॉट की गई थीं। इस दौरान नताशा स्टेनकोविक ने तलाक की अफवाहों पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था। ऐसे में उनकी चुप्पी ने मामले को और तूल दे दी। अब नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट से खलबली मचा दी है। उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें से पहली तस्वीर में नताशा स्टेनकोविक लिफ्ट में खड़ी होकर मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में एक शख्स एक छोटे बच्चे का हाथ थामे जंगल की ओर जाते हुए दिख रहा है। ये तस्वीर जीजस क्राइस्ट की एक कॉन्सेप्ट इमेज है, जिसमें वो अपने भक्त को राह दिख रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में नताशा ने कुछ भी नहीं लिखा है, बस कुछ इमोजी बनाए हैं, जिसमें एक शांती के प्रतीक वाला कबूतर है। इसके साथ ही एक सफेद दिल और क्रॉस का निशान भी है।

यहां देखें पोस्ट

फैंस का रिएक्शन

अब इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि दोनों के बीच लाजमी तौर पर अनबन है। नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट कर रही हैं, जो अनबन की ओर सीधा इशारा कर रहे हैं। अब इस हालिया पोस्ट ने शक और गहरा कर दिया है। इस पोस्ट को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, 'आखिर कहना क्या चाहती हो?' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'साफ-साफ क्यों नहीं बताती कि तुम्हारे और हार्दिक के बीच क्या चल रहा है?' एक और शख्स ने उन्हें हिम्मत दी और लिखा, 'भगवान सब ठीक कर देंगे।' फिलहाल लोग इस पोस्ट को हिडेन मैसेज वाला पोस्ट बता रहे हैं और कमेंट सेक्शन में इसक असल मतलब खोजने में लग गए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement