Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा का रिएक्शन हुआ वायरल, क्रुणाल पांड्या के पोस्ट से है कनेक्शन

हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा का रिएक्शन हुआ वायरल, क्रुणाल पांड्या के पोस्ट से है कनेक्शन

क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक पांड्या के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा,'भाई लव यू और तुम्हें हर खुशी मिले जिसके हकदार हो।' जिस पर नताशा स्टेनकोविक ने लाइक किया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 07, 2024 11:07 IST
Hardik Pandya, Natasa Stankovic, Krunal Pandya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हार्दिक पांड्या के भाई के पोस्ट पर नताशा का रिएक्शन

क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई हार्दिक पंड्या के लिए इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाली और इमोशनल पोस्ट शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं ये पोस्ट तब चर्चा में आया जब एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया। क्रुणाल पंड्या ने पोस्ट में अपने भाई संग रिश्ते को लेकर और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के संघर्षों के बारे में लिखा है। क्रुणाल के पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है। अब लोगों के बीच हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा का रिएक्शन लाइमलाइट में बना हुआ है।

हार्दिक पांड्या के भाई के पोस्ट पर नताशा का रिएक्शन

क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई हार्दिक पंड्या के संघर्ष और उनकी उपलब्धियों के बारे में एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए उनके बचपन की तस्वीर भी फोस्ट की। इसके बाद नताशा स्टेनकोविक समेत कई लोगों ने उनके पोस्ट को लाइक किया। वहीं जब सोशल मीडिया यूजर्स ने हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का इस पोस्ट पर लाइक देखा तो हैरान रह गए। बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या काफी समय से अपनी तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

हार्दिक पांड्या के भाई का इमोशनल पोस्ट 

क्रुणाल पंड्या ने पोस्ट में लिखा,'हार्दिक और मुझे क्रिकेट खेलते हुए लगभग एक दशक हो गया है और पिछले कुछ दिन हमारे बहुत मुश्किल रहे हैं। वहीं जब भारत की टीम जीत गई तो हर देशवासी की तरह मैंने भी अपनी टीम की जीत का जश्न मनाया और इस खास पल को खुलकर जिया है। आपकी लोगों की दुआ ने भारत को जीत दिलाई- टी20 विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक यात्रा को फिर से यादगार बना दिया।' उन्होंने हार्दिक के संघर्षों के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक भाई के तौर पर उन्हें बहुत बुरा लगा। क्रुणाल ने पोस्ट में आगे लिखा,'बूइंग से लेकर लोगों के बेमतलब के कमेंट तक, मेरे भाई ने सबकुछ झेला और आखिरकार हम सब भूल गए कि वह भी एक इंसान है उसकी भी कुछ भावनाएं हो सकती हैं।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement