Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. नताशा संग तलाक के बाद पहली बार बेटे अगस्त्य से मिले हार्दिक पांड्या, चेहरे पर दिखी खुशी, बयां किया हाल

नताशा संग तलाक के बाद पहली बार बेटे अगस्त्य से मिले हार्दिक पांड्या, चेहरे पर दिखी खुशी, बयां किया हाल

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के लिए ये साल काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। मुंबई इंडियन्स का कप्तान बनाए जाने के बाद क्रिकेटर को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा और फिर नताशा संग उनके तलाक ने भी उन्हें ट्रोल्स के सामने ला खड़ा किया।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 22, 2024 21:54 IST
hardik pandya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बेटे अगस्त्य से मिले हार्दिक

एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक पिछले दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अपने अलगाव को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं। अभिनेत्री और क्रिकेटर ने शादी के चार साल में ही अपना रिश्ता खत्म कर दिया। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने तलाक की खबर दी, जिसने लोगों को ज्यादा हैरान नहीं किया, क्योंकि लंबे समय से इनके रिश्ते में तनाव की खबरें आ रही थीं। तलाक के ऐलान से पहले ही नताशा बेटे अगस्त्य को लेकर अपने होमटाउन सर्बिया चली गई थीं। नताशा और हार्दिक ने जुलाई में अपने डिवोर्स का ऐलान किया था, जिसके बाद से अभी तक अगस्त्य अपनी मां नताशा के साथ सर्बिया में ही थे। इस बीच हार्दिक लंबे समय बाद बेटे अगस्त्य से मिले, जिसकी तस्वीरें और खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की है।

2 महीने बाद बेटे अगस्त्य से मिले हार्दिक

अगस्त्य हाल ही में अपनी मां नताशा के साथ भारत वापस लौटे और लौटते ही उनकी पिता हार्दिक से मुलाकात नहीं हो पाई थी। रविवार को हार्दिक लंबे समय बाद अपने बेटे से मिले और इस दौरान उनके चेहरे पर बेटे से मिलने की खुशी साफ नजर आ रही थी। हार्दिक तकरीबन 2 महीने बाद अपने बेटे से मिले और इस दौरान वह बेहद खुश लग रहे थे।

बेटे के साथ हार्दिक पांड्या ने शेयर की तस्वीरें

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर बेटे अगस्त्य और भाई क्रुणाल के बेटे के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दोनों को अपनी बाहों में समेटे नजर आ रहे हैं। फोटो में हार्दिक को दोनों बच्चों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में अपनी खुशी जाहिर की। स्टार क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पीनेस।' हार्दिक और अगस्त्य की इन तस्वीरों पर यूजर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और बेटे के साथ रीयूनियन पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

पापा को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे अगस्त्य

हार्दिक पांड्या जैसे ही बड़ौदा पहुंचे तो भाभी पंखुड़ी अपने बेटे कबीर और अगस्त्य के साथ उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट भी पहुंचीं, जहां हार्दिक दोनों बच्चों को देखकर काफी खुश हो गए। बता दें, सर्बिया से वापसी के बाद से अगस्त्य बड़ौदा में क्रुणाल पांड्या के परिवार के साथ ही रह रहे हैं। पिछले दिनों क्रुणाल ने गणेश पूजा की तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें अगस्त्य भी नजर आए थे। हार्दिक के बेटे अगस्त्य की अपने ताऊ क्रुणाल पांड्या के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है। क्रुणाल के इंस्टाग्राम पोस्ट्स में अक्सर उनके साथ अगस्त्य भी नजर आ जाते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement