Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दिवाली पार्टी में लाल परी बन पहुंचीं नताशा स्टेनकोविक, साथ दिखा ये शख्स

दिवाली पार्टी में लाल परी बन पहुंचीं नताशा स्टेनकोविक, साथ दिखा ये शख्स

फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने 26 अक्टूबर को दिवाली पार्टी होस्ट की, जिसमें बी-टाउन की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक भी इस दिवाली पार्टी में पहुंची थीं, जिसमें उनका लुक देखते ही बन रहा था।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 27, 2024 9:46 IST
Natasa Stankovic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिवाली पार्टी में लाल साड़ी पहन छाईं नताशा।

मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक पिछले दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अपने तलाक के चलते सुर्खियों में रहीं। अपने क्रिकेटर पति से तलाक के ऐलान से पहले ही नताशा अपने होम टाउन सर्बिया चली गई थीं और पिछले दिनों ही वह वापस मुंबई आई हैं। अभिनेत्री हाल ही में बी-टाउन की एक दिवाली पार्टी में शामिल हुईं, जहां उनका अंदाज देखते ही बना। नताशा डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने रेड साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने कॉरसेट ब्लाउज के साथ पेयर किया था, इस लुक में नताशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ दिए पोज

नताशा फिटनेस कोच अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ पार्टी में शामिल हुईं, जिनके बारे में रूमर्स थीं कि कि वह दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं। लेकिन, अब अलेक्जेंडर का नाम नताशा के साथ जुड़ रहा है। ऑनलाइन सामने आए वीडियो में लाल रंग के कपड़े में नताशा बेहद ग्लैमरस लगीं। जैसे ही अभिनेत्री गाड़ी से उतरने लगीं, अलेक्जेंडर ने उनके लिए कार का गेट खोला और फिर साड़ी ठीक करने में भी उनकी मदद की। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों को साथ पोज करते देखा जा सकता है, जिस पर कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए चुटकी ली।

जुलाई में किया था तलाक का ऐलान

नताशा स्टेनकोविक साल की शुरुआत से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। साल की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि नताशा और हार्दिक अलग हो रहे हैं, काफी समय तक इन खबरों पर चुप्पी साधे रखने के बाद कपल ने जुलाई में एक जॉइंट स्टेटमेंट के साथ इस बात का ऐलान किया था कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। इसी के साथ दोनों ने ये भी कहा कि वह अपने बेटे अगस्त्य की परवरिश के लिए हमेशा साथ जुड़े रहेंगे।

मई 2020 में की थी शादी

नताशा और हार्दिक मई 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे और इसके बाद ही अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था। सोशल मीडिया पर अक्सर इस फैमिली की लवी-डवी तस्वीरें छाई रहती थीं, लेकिन इसी बीच नताशा ने सोशल मीडिया पर पांड्या सरनेम हटा दिया, जिसके बाद तलाक की अफवाहें चल पड़ीं। महीनों की अफवाहों के बाद, नताशा और हार्दिक ने पुष्टि की कि वे वास्तव में अलग हो रहे हैं। जिसने उनके कुछ फैंस को हैरान कर दिया तो कुछ के लिए ये खबर ज्यादा शॉकिंग नहीं रही।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement