Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. नताशा संग तलाक होते ही हार्दिक ने इंस्टा पर इस एक्ट्रेस को किया फॉलो, अनंत-राधिका की शादी में साथ जमाया था रंग

नताशा संग तलाक होते ही हार्दिक ने इंस्टा पर इस एक्ट्रेस को किया फॉलो, अनंत-राधिका की शादी में साथ जमाया था रंग

नताशा स्टेनकोविक संग हार्दिक पांड्या के तलाक के ऐलान को 1 ही दिन हुआ है कि अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को फॉलो करना शुरू कर दिया है। इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर को इस एक्ट्रेस को फॉलो करते देख एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 20, 2024 17:31 IST
hardik pandya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का रिश्ता पिछले करीब 6 महीने से सुर्खियों में था। आईपीएल के दौरान ही चर्चा शुरू हो गई कि हार्दिक और नताशा के रिश्ते में कुछ तनाव है। लंबे समय तक चुप्पी साधे रखने के बाद अब जाकर दोनों ने पुष्टि की कि अब दोनों साथ नहीं हैं। 1 साल की डेटिंग और 4 साल की शादी के रिश्ते को दोनों ने तलाक के साथ खत्म कर दिया। नताशा और हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपने तलाक का ऐलान किया और फैंस को बताया कि दोनों आपसी सहमति से इस फैसले पर पहुंचे हैं। साथ ही दोनों ने ये भी कहा कि बेटे अगस्त्य की परवरिश के लिए दोनों हमेशा साथ जुड़े रहेंगे। नताशा से हार्दिक के तलाक की खबर को 1 दिन ही हुआ है कि अब क्रिकेटर ने एक दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है।

हार्दिक-नताशा का हुआ तलाक

हार्दिक और बॉलीवुड अभिनेत्री ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना शुरू किया, चर्चाओं का बाजार फिर गर्म हो गया। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर जिस एक्ट्रेस को फॉलो करना शुरू किया है वो कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं। हार्दिक की ही तरह अनन्या ने भी क्रिकेटर को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है। जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने ये बात नोटिस की, इन्हें लेकर बातें शुरू हो गईं। हालांकि, कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि जैसे आम लोग जान-पहचान होने पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं, वैसे ही ये भी कर रहे हैं। इसलिए इसे इतनी हवा नहीं दी जानी चाहिए।

अनंत-राधिका की शादी में साथ डांस करते दिखे अनन्या-हार्दिक

पिछले दिनों अनंत-अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से भी हार्दिक और अनन्या के कुछ वीडियो सामने आए थे, जिनमें इन्हें सेम वाइब के साथ झूमते-नाचते देखा गया था। हाल ही में अनन्या और हार्दिक का एक वीडियो सामने आया था, जिसमे दोनों को 'लड़की आंख मारे' पर खूब धमाल मचाते देखा गया था। दोनों के साथ रणवीर सिंह और अनिल कपूर भी दिखाई दिए थे। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर चर्चे हो ही रहे थे कि अब अनन्या और हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना भी शुरू कर दिया है।

hardik pandya

Image Source : INSTAGRAM
अनन्या को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

आदित्य संग अनन्या का ब्रेकअप

बता दें, पिछले दिनों ही चर्चा थी कि अनन्या पांडे का आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया, सोशल मीडिया पर इनकी साथ में कई तस्वीरें भी सामने आईं। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप में होने की पुष्टि नहीं की। लेकिन, फिर खबरें आईं की अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप हो गया है। बीते दिनों, अनंत-राधिका की शादी से अनन्या और हार्दिक के कुछ वीडियो सामने आए, जिसमें दोनों को जमकर डांस करते देखा गया। इसके बाद से ही दोनों का नाम आपस में जोड़ा जाने लगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement