Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. हंसिका मोटवानी से लेकर आलिया भट्ट तक, इन एक्ट्रेसेस की ससुराल में होगी पहली होली

हंसिका मोटवानी से लेकर आलिया भट्ट तक, इन एक्ट्रेसेस की ससुराल में होगी पहली होली

Holi 2023: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक के कुछ सितारों के लिए इस साल की होली बेहद खास होने वाली है। कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो शादी के बाद अपनी पहली होली सेलिब्रेट करेंगी।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 28, 2023 22:16 IST
actresses first holi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IHANSIKA/ALIABHATT actresses first holi 2023 after marriage

इस साल होली का त्योहार देशभर में 8 मार्च को मनाया जाएगा। आम लोग हों या फिर फिल्मी जगत के सितारे सभी इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं और प्यार के रंग में रंगे नजर आते हैं। बॉलीवुड की फिल्मों में भी होली की झलक देखने को मिल जाती है। कुछ एक्ट्रेसेस के लिए इस बार का त्योहार खास होने वाला है क्योंकि इस बार उनकी शादी के बाद की पहली होली होगी। इस लिस्ट में टीवी जगत की एक्ट्रेसेस के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और बॉलीवुड की हसीनाओं का नाम भी शामिल है। आइए देखते हैं कौन-कौन एक्ट्रेस शादी के बाद पहली होली मनाने वाली हैं।

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) की शादी के बाद इस साल पहली होली होगी। दोनों ने बीते साल 14 अप्रैल, 2022 को सात फेरे लिए थे। इस साल की होली उनकी बेटी राहा के लिए भी पहली है, तो इससे लगता है कि कपूर परिवार में जबरदस्त सेलिब्रेशन होने वाला है। 

नयनतारा

साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा ने विग्नेश शिवन के साथ बीते साल 9 जून को शादी रचाई थी। इस साल शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश शिवन की पहली होली होगी। दोनों इस बार होली अपने जुड़वां बच्चों के साथ मनाएंगे। नयनतारा के बच्चों का जन्म सेरोगेसी से हुआ है।

ऋचा चड्ढा

बीते साल 4 अक्टूबर को अली फजल और ऋचा चड्ढा ने शादी रचाई थी। इस साल दोनों की पहली होली है, देखना होगा अली फजल और ऋचा चड्ढा इस खास पल को कैसे यादगार बनाते हैं।

हंसिका मोटवानी

टीवी से लेकर बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने 4 दिसबंर, 2022 को सोहेल कथूरिया के साथ शादी रचाई थी। दोनों की इस शाही शादी में कई सेलेब्स शामिल हुए थे। शादी के बाद हंसिका मोटवानी की ससुराल में पहली होली होगी।

अथिया शेट्टी

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से 23 जनवरी, 2023 को शादी रचाई है। शादी के बाद अथिया और केएल राहुल की पहली होली है।

कियारा आडवाणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने 7 फरवरी, 2023 को शाही अंदाज में राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों ने मुंबई में एक रिसेप्शन भी रखा था। शादी के बाद कियारा-सिद्धार्थ की ये पहली होली है। 

यह भी पढ़ें: 'आश्रम' की बबिता बनीं बैड गर्ल, Video में दिए ऐसे पोज कि फैंस के छूटे पसीने!

अल्लू अर्जुन के हैं फैन तो ओटीटी पर आज ही देखें एक्टर की ये जबरदस्त फिल्में, यहां है पूरी लिस्ट

Anupamaa: सीरियल में अनुपमा सबको बांटती है ज्ञान, असल में बेटा निकला मां से आगे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement