Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'हंसते-खेलते घर आएंगे गोविंदा', पत्नी सुनीता अहूजा ने बताया स्वास्थ्य अपडेट, जानें कब होगी अस्पताल से छुट्टी

'हंसते-खेलते घर आएंगे गोविंदा', पत्नी सुनीता अहूजा ने बताया स्वास्थ्य अपडेट, जानें कब होगी अस्पताल से छुट्टी

गोविंदा की हालत अब ठीक बताई जा रही है। बीते मंगलवार को उनके पैर में गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभ गोविंदा की पत्नी सुनीता ने बताया कि शुक्रवार को गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 03, 2024 17:56 IST
Govinda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गोविंदा

बॉलीवुड स्टार गोविंदा को बीते मंगलवार को पैर में गोली लग गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां गोविंदा का इलाज चल रहा है। अब गुरुवार को गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है। गोविंदा की पत्नी सुनीता ने बताया कि 'भगवान की दया से गोविंदा अब बिल्कुल ठीक हैं। लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें अंडर ऑव्जर्वेशन रखा है। आज शाम या फिर कल यानी शुक्रवार को गोविंदा की अस्पताल से छुट्टी हो सकती है।' गोविंदा को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पूजा पाठ कर रही सुनीता 

सुनीता ने गुरुवार को प्रेस से बात करते हुए बताया कि 'नवरात्रि शुरू हो गई है। हम भी पूजा पाठ कर रहे हैं। गोविंदा हंसते-खेलते रहते हैं और हंसते-हंसते ही घऱ आएंगे। अब उनकी हालत बिल्कुल ठीक है। लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें अभी डिसचार्ज नहीं किया है। उम्मीद है कि कल शुक्रवार को गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।' बता दें कि गोविंदा के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनका पूरा परिवार भक्ति में डूब गया है। नवरात्रि के खास मौके पर गोविंदा की पत्नी ने पूजा की है। वहीं गोविंदा की बेटी ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में महामृत्युंजय जाप भी कराया था। 

गलती से पैर से में लगी गोली?

ये हादसा बीते मंगलवार यानी 1 अक्तूबर को हुआ था। गोविंदा को मंगलवार के दिन कोलकाता निकलना था। वहीं गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा जयपुर में थीं। गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे, इसी दौरान सुबह अचानक रिवॉल्वर की गोली उनके पैर में लग गई थी। अब ये गोली कैसे लगी इसको लेकर पूरा मामला अभी साफ नहीं हो पाया है। लेकिन अब गोविंदा की हालत में सुधार देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। गोविंदा का हाल जानने बॉलीवुड सितारे भी अस्पताल पहुंचे थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement