Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पिता ने 10 साल किया राज, फिर एकदम बदल गया वक्त, अब बेटा लेने वाला है फिल्मों में एंट्री

पिता ने 10 साल किया राज, फिर एकदम बदल गया वक्त, अब बेटा लेने वाला है फिल्मों में एंट्री

गोविंदा के बेटे भी अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने इसकी जानकारी दी है। सुनीता अहूजा ने बताया कि अगले साल तक उनके बेटे यशवर्धन अहूजा की फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 15, 2024 14:47 IST
givinda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@OFFICIALSUNITAAHUJA मां सुनीता के साथ गोविंदा के बेटे

गोविंदा बॉलीवुड के ऐसे स्टार रहे हैं, जिनकी स्टारडम से दूसरे हीरो भी खौफ खाते थे। गोविंदा ने 90 के दशक में दर्जनों हिट फिल्में देकर बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। हालांकि कुछ ही समय बाद गोविंदा की किस्मत के सितारे ऐसे पलटे कि सारी स्टारडम धरी की धरी रह गई। अब गोविंदा टीवी और फिल्मों में नजर आते रहते हैं। अब गोविंदा के बाद उनका बेटा भी फिल्मों में हीरो बनने की तैयारी कर रहा है। अगले साल तक गोविंदा के बेटे यशवर्धन अहूजा अगले साल तक फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाले हैं। 

गोविंदा की पत्नी ने किया खुलासा

गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा अपने बिंदास और बेवाक अंदाज के लिए खूब चर्चित रहती हैं। टीवी और रियालिटि शो में अक्सर नजर आने वाली सुनीता ने टाइमाउट विद अंकित नाम के यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में सुनीता ने अपने बेटे यशवर्धन अहूजा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुलकर बात की। जिसमें सुनीता ने बताया कि मेरा बेटा अगले साल डेब्यू करेगा। अभी तक हम इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते। लेकिन अगले साल तक उसकी फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। 

बिग बॉस के ऑफर को 4 बार ठुकराया

सुनीता अहूजा ने इसी इंटरव्यू में कई दिलचस्प बातें बताई हैं। सुनीता अहूजा ने बताया कि बिग बॉस से उन्हें अब तक 4 बार ऑफर आ गया है। लेकिन सुनीता ने हर बार इस ऑफर को ठुकरा दिया है। इसके पीछे की वजह भी सुनीता ने बताई है जो काफी मजेदार है। सुनीता ने कहा कि बिग बॉस में जाकर टॉयलेट साफ करना पड़ता है। मैं टॉयलेट साफ नहीं कर सकती। सुनीता अहूजा अक्सर रियालिटी शोज में अपने पति के साथ अक्सर नजर आ जाती हैं। अपनी बेबाकी के लिए भी सुनीता को लेकर पसंद करते हैं। सुनीता अपने पति को लेकर भी खुलकर जवाब देती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement