Friday, June 28, 2024
Advertisement

चर्च में जीसस के सामने गोविंदा ने जोड़े हाथ, वीडियो देख लोग क्यों करने लगे हीरो नंबर 1 को अनफॉलो करने की बात?

गोविंदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। इस वीडियो में गोविंदा चर्च में प्रभु यीशु के आगे हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 28, 2024 9:06 IST
govinda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चर्च पहुंचे गोविंदा ने की प्रभु यीशु के आगे की प्रेयर।

बॉलीवुड के 'हीरो नंबर 1' गोविंदा पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह चर्चा में हमेशा बने रहते हैं। कभी अपने भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ अपने मतभेद को लेकर तो कभी किसी शो में शिरकत करने के चलते वह लाइमलाइट में बने रहते हैं। पिछले दिनों गोविंदा अपनी भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी में पहुंचे थे, जिसकी खूब चर्चा हुई। हालांकि, शादी में उनकी पत्नी सुनीता नहीं पहुंची थीं। अब गोविंदा अपने एक वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसे उन्होंने खुद शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के चलते गोविंदा ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर गोविंदा ने ऐसा क्या कर दिया, जो उन्हें नेटिजंस ने घेर लिया। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है और गोविंदा क्यों ट्रोल हो रहे हैं।

ट्रोल्स के निशाने पर आए गोविंदा

गोविंदा वैसे तो अपने फैंस के चहेते हैं। भले ही लंबे समय से वह किसी फिल्म में नजर ना आए हों, लेकिन उनका स्टारडम आज भी कायम है। आज भी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। फिल्मों से दूर गोविंदा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और खुद के बारे में अपडेट शेयर करते  करते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखने के बाद उनके कुछ फैंस आगबबूला हो गए। लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया।

चर्च में प्रभु यीशु के आगे प्रेयर करते दिखे गोविंदा

यूजर इसलिए गोविंदा पर भड़क उठे, क्योंकि वो प्रेयर के लिए वह चर्च पहुंचे थे। चर्च में जीसस के सामने फरियाद करते नजर आ रहे हैं। गोविंदा ने खुद ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें यीशु के सामने हाथ जोड़े फरियाद करते देखा जा सकता है। जहां कुछ यूजर्स को गोविंदा का ये वीडियो पसंद आया तो कई ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया और कहने लगे कि हिंदू होकर उन्हें मंदिर जाना चाहिए ना कि चर्च। 

किसी ने कही अनफॉलो करने की बात तो किसी ने किया सपोर्ट

गोविंदा के इस वीडियो पर कॉमेंट्स करते हुए यूजर उन्हें निशाने पर ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'कैसे हिन्दू हो?' एक अन्य ने लिखा- 'नाम गोविंदा भक्त यीशु मसीह का'। एक और यूजर लिखता है- 'भगवान भोले की शरण में जाओ, ना की कही दूसरे तीसरे के पास।' एक ने तो चीची को अनफॉलो करने की ही बात कह दी। वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिनका कहना है कि बॉलीवुड की यही खासियत है, किसी धर्म से कोई भेद नहीं। कई यूजर्स ने गोविंदा के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए उनकी तारीफ भी की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement