Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'गदर 3' में तारा सिंह होगा या नहीं? अनिल शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट, सनी देओल के रोल पर कही ये बात

'गदर 3' में तारा सिंह होगा या नहीं? अनिल शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट, सनी देओल के रोल पर कही ये बात

सनी देओल स्टारर 'गदर 2' 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था। अब इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने गदर फ्रेंचाइजी को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है और ऐसा बात कही है, जिसके बारे में जानकर सनी देओल के फैंस फूले नहीं समाएंगे।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 21, 2024 13:18 IST
Gadar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गदर 3 को लेकर क्या बोले अनिल शर्मा?

एक्शन-ड्रामा गदर जब साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसने सफलता के इतिहास रच दिए। दर्शक ट्रक और बैलगाड़ी में बैठकर ये फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंचे थे। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल नजर आई थीं और फिर फिल्म की रिलीज के 22 साल बात इसके सीक्वल ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। 22 साल बाद आए गदर के सीक्वल यानी 'गदर 2' को दर्शकों से डबल प्यार मिला। इस बीच गदर फ्रेंचाइजी के निर्माता अनिल शर्मा ने ‘गदर 3’ को लेकर एक अपडेट दिया है।

गदर फ्रेंचाइजी पर क्या बोले अनिल शर्मा?

अनिल शर्मा ने गदर को लेकर एक ऐसी बात कही है, जिसके बारे में जानकर फैंस भी खुश हो जाएंगे। उन्‍होंने गदर 3 को लेकर बात करते हुए बताया गदर और गदर 2 की तरह गदर 3 में भी सुपरस्टार सनी देओल होंगे। न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए शर्मा ने कहा, “हमने गदर 3 पर काम शुरू कर दिया है। जब फिल्म से जुड़ी हर चीज हो जाएगी, तब हम शेयर करेंगे, अभी थोड़ा समय है। ‘गदर 2’ को बनने में 20 साल लग गए थे।”

2023 की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि यह फिल्म “गदर: एक प्रेम कथा” और “गदर 2” की तुलना में भावनाओं के मामले में एक बड़ा पैकेज हो। “गदर 2” 2023 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और अब तक की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है।

गदर 3 की स्क्रिप्ट पूरी होने का इंतजार

उन्होंने कहा, “गदर 3 तब आएगी, जब स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी और मुझे लगता है कि यह सिर्फ भावनाओं का सैलाब नहीं बल्कि भावनाओं का एटम बम है।”

पहले दो पार्ट में सनी ने तारा सिंह के प्रतिष्ठित किरदार को निभाया। उनके साथ अमीषा पटेल थीं, जिन्होंने सकीना का किरदार निभाया। वहीं उत्कर्ष शर्मा उनके बेटे की भूमिका में थे।

गदर 3 का हिस्सा होंगे सनी देओल या नहीं?

क्या तीसरे भाग में सनी देओल होंगे? इस पर फिल्म निर्माता ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि कहानियों का सिलसिला जारी रहना चाहिए। मैं कहानी को आगे बढ़ाना चाहता हूं।” 2001 में रिलीज हुई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ 1947 में भारत के विभाजन के समय की एक दुखद प्रेम कहानी थी, जिसमें तारा सिंह नामक एक ट्रक ड्राइवर को सकीना नाम की एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है। दूसरी किस्त 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट की गई थी। फिल्म में तारा सिंह को अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान लौटते हुए दिखाया गया, जिसे पाकिस्तान के अधिकारियों ने कैद कर लिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement