Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. आने वाले समय में दिखेगा संजू बाबा का भौकाल, इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस हिलाने आ रहे संजय दत्त

आने वाले समय में दिखेगा संजू बाबा का भौकाल, इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस हिलाने आ रहे संजय दत्त

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त का आज 65वां जन्मदिन है। संजय दत्त की जिंदगी में इतने उतार-चढ़ाव हैं कि वह फिल्मी पर्दे पर उतर चुकी है और धमाल भी मचा चुकी है। तो आइए उनके जन्मदिन के खास मौके पर एक नजर डालते हैं उनकी जिंदगी पर।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 29, 2024 6:05 IST
Sanjay Dutt- India TV Hindi
Image Source : DESIGN संजय दत्त की अपकमिंग फिल्में

हिंदी सिनेम से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक में संजय दत्त ने अपने नाम का परचम लहराया हुआ है। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने के बाद संजय दत्त मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। फिल्म 'केजीएफ' और 'जवान' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से संजय ने सभी का दिल जीतने के बाद आने वाले समय में एक्टर की कई दमदार फिल्में आने वाली हैं, जिसमें 'बाप', 'डबल आईस्मार्ट', 'वेलकम 3', 'हाउसफुल 5' शामिल हैं। तो आइए संजू बाबा के जन्मदिन के खास मौके पर एक नजर डालते हैं उनकी अपकमिंग फिल्मों पर जिसके जरिए वो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रहे हैं। 

'वेलकम टू द जंगल'

संजय दत्त की आगामी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' 2024 की मोस्ट-अवेटेड फिल्मों में शामिल है। इसमें संजय दत्त दमदार एक्टिंग करते नजर आएंगे।

'बाप'

संजय दत्त की फिल्म 'बाप' का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस बेताब हैं। इसमें संजू बाबा के अलावा सनी देओल, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है। संजय दत्त की ये फिल्म भी धमाल मचाने वाली है।

'द गुड महाराजा'

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों में 'द गुड महाराजा' का नाम भी है। इस फिल्म में दूसरे वर्ल्ड वॉर के बीच भारत-पोलैंड के रिश्तों को दिखाया जाएगा।रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त की ये फिल्म इसी साल नंवबर में रिलीज होने वाली है।

'केडी - द डेविल'

फिल्म 'केडी-द डेविल' में संजय दत्त नजर आने वाले है। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ-साथ ध्रुव सरजा लीड रोल में दिखाई देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। 

'मुन्ना भाई 3' 

अरशद और संजय दत्त की जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आने वाली हैं। ये दोनों फिल्म 'मुन्ना भाई 3' में साथ दिखाई देंगे। फिलहाल अब तक अभी इस फिल्म की रिलीड डेट सामने नहीं आई है।

'घुड़चढ़ी'

संजय दत्त की 'घुड़चढ़ी' का ऐलान भी काफी पहले कर दिया गया था। अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसमें संजय एक्च्रेस रवीना टंडन संग रोमांस फरमाते नजर आए थे। फैंस संजय दत्त के इस फिल्म के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं।

'मास्टर-ब्लास्टर'

 संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों में एक 'मास्टर-ब्लास्टर' भी है। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे। फिल्म फिरोज नाडियाडवाला बना रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement