Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. किसी की नीली आंखें, किसी का कातिलाना स्टाइल, इन सुपरस्टार्स के डैशिंग बेटों को देखते ही बोलेंगे 'मुंडा कुक्कड़ कमाल दा'

किसी की नीली आंखें, किसी का कातिलाना स्टाइल, इन सुपरस्टार्स के डैशिंग बेटों को देखते ही बोलेंगे 'मुंडा कुक्कड़ कमाल दा'

बाॅलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जो अपने डैशिंग लुक से लोगों को दीवाना बना देते हैं। लेकिन आज हम आपको उन स्टारकिड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखते ही लोगों का मुंह खुला का खुला रह जाता है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: August 07, 2024 7:58 IST
superstars son- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM यशवर्धन आहूजा, आरव खन्ना

बॉलीवुड स्टार्स के अभिनय के साथ ही फैंस उनके लुक्स और स्टाइल पर भी जान छिड़कते हैं। इसमें रणबीर कपूर से लेकर कार्तिक आर्यन तक के नाम शामिल है। लेकिन आज हम आपको उन सुपरस्टार्स के स्टारकिड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखते ही लड़कियां तो लड़कियां लड़कों के भी होश उड़ जाते हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार के बेटे से लेकर गोविंदा के हैंडसम हंक लाडले तक का नाम शामिल है। 

यशवर्धन आहूजा

बाॅलीवुड के हीरो नंबन वन गोविंदा की तरह उनके बेटे यशवर्धन आहूजा भी काफी हैंडसम हैं। यशवर्धन आहूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिंग रहते हैं, जहां वो अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचाते नजर आते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका किलर लुक देखते ही बन रहा है। इसके अलावा भी यशवर्धन आहूजा के इंस्टा पर उनकी एक से बढ़कर एक किलर लुक वाली तस्वीरें मौजूद हैं, जिन्हें देख किसी के भी होश उड़ जाते हैं।

आरव खन्ना

अक्षय कुमार के बेटे आरव खन्ना यूं तो लाइम लाइट से दूर ही रहते हैं लेकिन जब भी सुर्खियों में आते हैं तो इनके स्मार्ट लुक्स की चर्चा जरूर होती है। बीते दिनों भी कुछ ऐसा ही हुआ जब आरव खन्ना एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए तो एक बार फिर अपने लुक की वजह से छा गए। आखिर आरव लुक्स के मामले में पापा अक्षय कुमार और अपने नाना राजेश खन्ना से चार कदम आगे जो हैं। वहीं उनकी नीली आंखें भी हर किसी को दीवाना बना जाती है। 

आर्यमन देओल

बाॅबी देओल जितने हैंडसम हैं उससे कही ज्यादा हैंडसम उनके बेटे आर्यमन देओल हैं। बीते दिनों जब आर्यमन देओल 'एनिमल' के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में अपने पापा के साथ दिखे थे तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद आर्यमन देओल के लुक और उनकी बाॅडी को देखकर हर कोई उन्हें देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार कहता हुआ नजर आया था। 

इब्राहिम अली खान

इस लिस्ट में  इब्राहिम अली खान का नाम भी शामिल है, जो अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पिता से काफी मिलते हैं। उनके चलने का स्टाइल और फेस एक्सप्रेशन बिल्कुल सैफ जैसे ही हैं। यही वजह है कि जब भी इब्राहिम अली खान कही नजर आते हैं , उन्हें देखने के लिए लोगों की लाइन लग जाती है। 

आर्यन खान

वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भला हम कैसे भूल सकते हैं। आर्यन खान में पापा शाहरुख की झलक दिखती है। आर्यन खान जब भी कही दिखते हैं अपने चार्मिंग लुक से लाइमलाइट चुरा लेते हैं। वहीं लुक के अलावा आर्यन की आवाज भी हुबहू बॉलीवुड के किंग खान से मिलती-जुलती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement