Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. शाहरुख खान की एक झलक के लिए फैंस करने लगे धक्का-मुक्की, भीड़ के बीच से जैसे-तैसे निकले किंग खान

शाहरुख खान की एक झलक के लिए फैंस करने लगे धक्का-मुक्की, भीड़ के बीच से जैसे-तैसे निकले किंग खान

शाहरुख खान IIFA इवेंट होस्ट करने के लिए रवाना हो गए हैं। इससे पहले वो एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों में उत्साह देखने को मिला। भीड़ के बीच में फंसे शाहरुख जैसे-तैसे निकल पाए।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 26, 2024 11:37 IST
Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान।

अभिनेता शाहरुख खान को गुरुवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वे IIFA इवेंट के रवाना हो रहे थे, जिसका आयोजन अबू धाबी में है। सोशल मीडिया पर अभिनेता के एयरपोर्ट पहुंचने के कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आए हैं। एक क्लिप में अभिनेता को आप कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट के अंदर एंट्री लेते हुए देख सकते हैं। किंग खान सुरक्षाकर्मियों के साथ अपनी कार से बाहर निकलते हैं। उनकी टीम उनके चारों ओर एक घेरा बना कर उन्हें अंदर ले जा रही दिखती हैं, लेकिन इसी बीच फैंस की भीड़ लग गई। फैंस एक्टर का नाम चिल्लाते हुए उनके करीब आ गए। एक लड़की और एक महिला उनकी ओर दौड़ पड़े और उन्हें धक्का देने लगे। इस दौरान शाहरुख भी अपना संतुलन खो बैठे और लड़खड़ा गए। एक्टर गिरने से बालबाल बचे और जैसे-तैसे अंदर पहुंचे। 

कूल लुक में पहुंचे एसआरके

इस पूरी घटना के दौरान शाहरुख खान अपना संयम बनाए नजर आए। एयरपोर्ट में प्रवेश करने से पहले हाथ हिलाकर उन्होंने लोगों का अभिवादन भी किया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट कैरी की थी। इसके साथ ही मौचिंग पैंट्स और जूतों में दिखे। उन्होंने टोपी और काले रंग के गॉगल्स भी कैरी किए थे। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, 'भारतीय फिल्म उद्योग का असली सितारा।' एक ट्वीट में लिखा था, टजिस तरह से कुछ प्रशंसक चिल्ला रहे हैं, वह डरावना लगता है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'लड़की ने उनकी टीम को धक्का दिया और उन तक पहुxचने की कोशिश की, शाहरुख, इतने बड़े अभिनेता। सुरक्षा और कड़ी होनी चाहिए।' वहीं एक ने उनके धैर्य की तारीफ की और कहा, 'कैसे अपना संयम बनाए रखा। लेकिन ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। लड़की लगभग उन पर कूद पड़ी।'

यहां देखें वीडियो

शाहरुख और आईफा

शाहरुख इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) का कई सालों बाद हिस्सा बन रहे हैं। 27 सितंबर से 29 सितंबर तक आईफा का आयोजन हो रहा है। तीन दिवसीय समारोह की शुरुआत आईफा ओपनिंग सेरेमनी से होगी। इसमें दक्षिणी फिल्म उद्योगों- तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ को समर्पित एक कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम को मेगास्टार चिरंजीवी को सम्मानित किया जाएगा। दूसरे दिन, शाहरुख, विक्की कौशल और करण जौहर आईफा अवॉर्ड्स नाइट की मेजबानी करने के लिए मंच पर नजर आएंगे। रेखा लंबे समय के बाद आईफा मंच पर वापसी करेंगी। शाहिद कपूर, कृति सनोन, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर भी इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे। हनी सिंह, शिल्पा राव और शंकर-एहसान-लॉय दर्शकों के लिए लाइव प्रस्तुति देंगे।

शाहरुख की अगली फिल्म

बता दें, फैंस शाहरुख को अगली बार सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित 'किंग' में देखेंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी हैं। 'मुफासा: द लायन किंग' के हिंदी संस्करण के लिए शाहरुख खान अपनी आवाज भी देंगे। इसे 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। शाहरुख खान के साथ ही आर्यन खान और अबराम भी फिल्म की डबिंग कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement