Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मशहूर सिंगर के घर के बाहर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

मशहूर सिंगर के घर के बाहर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग होने की घटना सामने आई है। इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की जांच में लग गई है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: September 02, 2024 17:48 IST
सिंगर एपी ढिल्लों घर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिंगर एपी ढिल्लों घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग

पंजाबी गायक और रैपर एपी ढिल्लों के कनाडा के वैंकूवर स्थित घर के बाहर गोलीबारी की घटना की खबर मिली है। फायरिंग का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसकी सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही है। सिंगर को लेकर इस परेशान कर देने वाली खबर ने उनके फैंस के बीच भी हलचल मचा दी है। सिंगर का घर कनाडा के वैनकूवर में है। उनके घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। अभी तक फायरिंग करने वाले हमलावरो की पहचान नहीं हो पाई है।

एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुई फायरिंग का कौन जिम्मेदार?

मशहूर पंजाबी गायक एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी लॉरेश विश्नोई रोहित गोदारा गैंग ने ली है। वायरल हो रहे पोस्ट में इसका दावा किया गया है। फायरिंग के वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसके बाद इस घटना से हंगामा हो गया। विक्टोरिया आइलैंड इलाके में गायक के घर के पास गोलीबारी की आवाज सुनी गई। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में दावा किया गया है कि 1 सितंबर की रात को गिरोह ने कनाडा में दो स्थानों पर गोलीबारी की - एक विक्टोरिया आइलैंड पर और दूसरा टोरंटो के वुडब्रिज में की।

औकात में रहो, मारे जाओगे

AP Dhillon

Image Source : SOCIAL MEDIA
एपी ढिल्लों फायरिंग

फेसबुक पर जो पोस्ट वायरल हो रहा है उसमें लिखा है कि, '1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगहों पर हमने फायरिंग करवाई है, जिसमे एक विक्टोरिया आइसलैंड और Woodbridge Tarnonto है। इस फायरिंग की जिम्मेदारी हम रोहित गोदारा लॉरेश विश्नोई गैंग लेते है।' आगे लिखा है, 'विक्टोरिया आइलैंड का घर एपी ढिल्लों का है। इस पोस्ट में सलमान खान का भी जिक्र किया है। अंडरवर्ल्ड की लाइफ तुम लोग कॉपी करते हो, लेकिन असल में वो जिंदगी हम जी रहे है। अपनी औकात में रहो वरना कुत्ते की मौत मरोगे।'

एपी ढिल्लों फायरिंग मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुरक्षा एजेंसियां इस पोस्ट और फायरिंग के फैक्ट्स पता करने में जुट गई है। इसके पहले भी गोल्डी लॉरेंस गैंग ने गिप्पी ग्रेवाल के विदेश स्थित घर पर भी कुछ महीने पहले फायरिंग की थी। कनाडा पुलिस ने फिलहाल इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं शेयर की।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement