Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सास को देख इमोशनल फराह खान, पैर छूकर किया स्वागत, बोलीं- 'एक ही मां बची है'

सास को देख इमोशनल फराह खान, पैर छूकर किया स्वागत, बोलीं- 'एक ही मां बची है'

फराह खान की मां मेनका ईरानी ने पिछले महीने ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसके बाद इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स और दोस्त फराह के घर पहुंचे थे। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी फराह के मुश्किल समय में उनके पास पहुंचे और अपनी दोस्त को ढांढस बंधाते दिखे।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 10, 2024 12:06 IST
farah khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फराह से मिलने पहुंचीं सासू मां

फराह खान ने पिछले महीने ही अपनी मां को खो दिया। कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर की मां मेनका ईरानी ने 26 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं। मां के निधन के बाद अब फराह खान खुद को समेटने में जुट गई हैं और अब उन्होंने काम पर भी वापसी कर ली है। फराह ने हाल ही में अपना यूट्यूब व्लॉग भी शेयर किया, जिसमें उनके साथ उनकी दूसरी मां यानी सासू मां नजर आ रही हैं। इस व्लॉग में फराह कहीं-कहीं पर इमोशनल होती भी दिख रही हैं। फराह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्हें अपनी सास के साथ देखा जा सकता है।

फराह से मिलने पहुंचीं सास

वीडियो में जैसे ही फराह की सास उनसे मिलने आती हैं, लेकिन फराह इस दौरान भी अपने उसी अंदाज में दिखाई देती हैं जैसी वह हमेशा होती हैं। कहने को तो फराह ने अपनी सास को खाने के लिए घर बुलाया था, लेकिन जैसे ही वह पहुंचती हैं फराह उल्टा उन्हीं से खाना बनवा डालती हैं। फराह अपनी सास से मैंगलोरियन फिश करी बनवाती हैं। वह जैसे ही घर पहुंचती हैं, कोरियोग्राफर उनके पैर छूती हैं और उनका अपने घर में स्वागत करती हैं। लेकिन, इसके बाद वह कुछ ऐसा कहती हैं, जिसे सुनकर उनके फैंस भी हैरान रह जाएंगे।

फराह ने छुए सासू मां के पैर

सासू मां के आते ही फराह पहले तो उनके पैर छूती हैं और फिर उनसे कहती हैं- 'आप रोज आएंगी तो रोज पैर नहीं छू सकती हैं। जिस दिन कैमरा होगा, बस उसी दिन आपके पैर छूउंगी।' हालांकि, मजाक करते-करते फिर फराह इमोशनल हो जाती हैं और अपनी सासू मां को गले से लगा लेते हैं। इसी के साथ फराह को अपनी मां मेनका ईरानी भी याद आ जाती हैं।

फराह ने सास को लगाया गले

सास को गले लगाकर फराह कहती हैं- 'अब एक ही मां बची है मेरे पास, अब तो मुझे हर वक्त आपके पैर छूने होंगे।' वीडियो से साफ जाहिर है कि फराह अपनी सास के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं। दोनों कैमरे पर एक-दूसरे को आम सास-बहू की तरह ताने मारते भी नजर आ रही हैं। लेकिन, वीडियो से ये भी जाहिर होता है कि दोनों के बीच बेशुमार प्यार है। फराह का ये व्लॉग देखकर उनके फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं। कई ऐसे यूजर हैं, जो व्लॉग के कमेंट सेक्शन में फराह को हिम्मत देते दिखे और उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कहा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement