Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मुन्नाभाई MBBS के 'सर्किट' की बेटी को देख दीवाने हुए फैंस, खूबसूरती देख फिसला लोगों का दिल

मुन्नाभाई MBBS के 'सर्किट' की बेटी को देख दीवाने हुए फैंस, खूबसूरती देख फिसला लोगों का दिल

अरशद वारसी हाल ही में अपनी बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान अरशद की बेटी पर सबकी नजरें ठहर गईं। वीडियो में वो बला की खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। जिसके बाद फैंस उनकी वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 19, 2024 10:31 IST
Arshad warsi, Arshad warsi daughter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरशद वारसी की बेटी को देख दीवाने हुए फैंस

अरशद वारसी 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में सर्किट का रोल निभाकर रातों-रात मशहूर हो गए थे। इस फिल्म के अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाए है। वैसे तो आप सब अरशद वारसी के बारे में सब कुछ जानते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि मुन्नाभाई MBBS के 'सर्किट' की एक खूबसूरत बेटी भी हैं। दरअसल, हाल ही में अरशद वारसी बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान अरशद की बेटी की खूबसूरती को देख हर कोई हक्का-बक्का रह गया। जैसे ही सोशल मीडिया पर अरशद की बेटी का ये वीडियो सामने आया तो हर तरफ उसके ही चर्चे होने लगे। अरशद वारसी की बेटी काफी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत है जिनका नाम जेने जो वारसी है। देखिए अरशद वारसी की बेटी की वायरल वीडियो जिसे देखने के बाद लोग उनके दीवाने हो गए हैं।

अरशन की बेटी के दीवाने हुए फैंस

अरशद की बेटी ज़ेन उन स्टार किड्स में से हैं जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। आमतौर पर जहां अन्य स्टार किड्स अक्सर किसी पार्टी ये फंक्शन में नजर आते हैं या फिर एयरपोर्ट पर दिखा करते हैं। लेकिन जेने इन सबसे काफी दूर रहती हैं। अब अचानक अरशद को बेटी के साथ देखकर लोग हैरान हैं और काफी सारे कॉमेंट कर रहे हैं। इस दौरान जेने और अरशद दोनों ही एकदम कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। अरशद यहां ब्लू कलर की टी-शर्ट और बैगी जींस पहनकर पहुंचे थे। जिसे उन्होंने काला चश्मा और वाइट शूज के साथ स्टाइल किया। वहीं, उनकी बेटी ग्रे टी-शर्ट के ऊपर ओवर साइज जैकेट पहने दिखीं। साथ ही उन्होंने वाइट पैंट्स के साथ अपना ये लुक कंप्लीट किया। जिसमें वह काफी कूल लग रही थी। जहां बाप-बेटी के सिंपल लुक ने ही सबका दिल जीत लिया। तो वहीं जेने अपनी खूबसूरती की वजह से लोगों की नजरों में आ गईं। जेने के वायरल वीडियो को देखकर फैंस को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा कि ये अरशद वारसी की बेटी हैं, जो इतनी हसीन हैं। फैंस लगातार जेने के इस वीडियो पर काॅमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ फैंस तो जेने को बाॅलीवुड में लाॅन्च करने तक की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। 

अरशद के बारे में

बता दें कि 14 फरवरी 1999 को अरशद ने मारिया गोरेटी से शादी की थी, जिससे उन्हें जेक और जेने नाम के दो बच्चे हुए। वहीं अरशद के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास 'जॉली एलएलबी 3' भी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement