Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मेरे महबूब मेरे सनम' में नहीं चला विक्की-तृप्ती का जादू, शाहरुख-सोनाली के गाने के रीमेक पर फैंस हुए नाराज

'मेरे महबूब मेरे सनम' में नहीं चला विक्की-तृप्ती का जादू, शाहरुख-सोनाली के गाने के रीमेक पर फैंस हुए नाराज

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ती डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की रिलिज से पहले मेकर्स बैक टू बैक फिल्म का गाना रिलीज कर रहे हैं। इसी बीच अब फिल्म का एक और नया गाना सामने आया है, जिसने फैंस को निराश कर दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 14, 2024 19:35 IST
Tripti Dimri, Vicky Kaushal, shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'मेरे महबूब मेरे सनम' में नहीं चला विक्की-तृप्ती का जादू

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ती डिमरी स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में आपको रोमांटिक-कॉमेडी के साथ लव ट्राएंगल का चटकारा देखने को मिलने वाला है, जिसके लिए फैंस बेकरार नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस की ये बेकरारी बनी रहे इसके लिए मेकर्स भी अलग-अलग तरह की कोशिश कर रहे हैं। अभी तक इस मूवी के दो गाने 'तौबा तौबा' और 'जानम' रिलीज किए जा चुके हैं, जिसने अब तक इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। इसी बीच अब फिल्म का तीसरा गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' भी रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, ये गाना फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया है।

'मेरे महबूब मेरे सनम' के रीमेक पर फूटा लोगों का गुस्सा

जी हां, एक तरफ जहां 'बैड न्यूज' के दो गाने हिट हुए। तो वहीं, फिल्म के तीसरे गाने ने फैंस का पारा चढ़ा दिया है। दरअसल, 'बैड न्यूज' का तीसरा गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' रीक्रिएट किया गया है। इसका ओरिजनल सॉन्ग महेश भट्ट की डायरेक्ट की गई फिल्म 'डुप्लीकेट' में था, जिसमें शाहरुख खान, सोनाली बेंद्रे और जूही चावला अहम किरदार में थे। इस ओरिजनल सॉन्ग को लोगों ने काफी पसंद किया था, आज भी ये गाना लोगों की जुबान पर रहता है। लेकिन जब इस गाना का रीमेक आया तो फैंस का दिमाग खराब हो गया। अब इस गाने पर लोग अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं। किसी ने इस गाने को सुनने के बाद ये कहा है कि - 'अच्छा गाना खराब कर दिया' , तो किसी ने कहा है कि 'नए गाने क्यों नहीं बना सकते', वहीं एक यूजर ने लिखा कि पुराने गानों को खराब मत करो। खुद के नए गाने बनाओ।' इसी तरह से तमाम यूजर्स इस गाने की आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि कॉमेडी के साथ रोमांस के तड़के से भरपूर फिल्म  'बैड न्यूज' का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। वहीं इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। यह फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नेहा धूपिया भी इस फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी भी साल 2019 में आई करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' की तरह एक बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement