Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सुपरस्टार्स की बेटी ने 14 साल बताई आपबीती, शख्स ने गलत तरीके से लगाया हाथ, तो पड़ा झन्नाटेदार थप्पड़

सुपरस्टार्स की बेटी ने 14 साल बताई आपबीती, शख्स ने गलत तरीके से लगाया हाथ, तो पड़ा झन्नाटेदार थप्पड़

ईशा देओल ने 14 साल पहले आई अपनी फिल्म 'दस' की शूटिंग के किस्से शेयर किए हैं। एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने बताया कि इस फिल्म के सेट पर एक व्यक्ति ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। जिसके बाद ईशा ने उस व्यक्ति को अच्छा सबक सिखाया था।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 14, 2024 11:39 IST
Esha deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@IMESHADEOL ईशा देओल

ईशा देओल बॉलीवुड की ऐसी स्टारकिड रही हैं जिनकी मां और पिता दोनों ही हिंदी फिल्मों के नायाब सितारे रहे हैं। ईशा देओल के माता-पिता ने अपने दौर में हिंदी सिनेमा में राज किया है। अपने मां-पिता और भाइयों की तरह ईशा देओल ने भी फिल्मों में हीरोइन बनने का फैसला लिया और अब तक लगभग 3 दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। ईशा देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें चौंकाने वाला खुलासा किया है। ईशा ने बताया कि 14 साल पहले एक फिल्म के सेट पर एक व्यक्ति ने उन्हें गलत तरह से छूने की किशोश की थी। इस बात से नाराज ईशा देओल ने उसे झन्नाटेदार थप्पड़ मार दिया था। 

इंटरव्यू में सुनाई 14 साल पुरानी दास्तां

ईशा देओल ने बॉलीवुड में 22 साल का करियर पूरा कर लिया है। साल 2002 में आई फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ईशा देओल अब तक 34 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अभी भी ईशा देओल फिल्मों और वेबसीरीज में अच्छे किरदारों की तलाश में रहती हैं। हाल ही में ईशा देओल ने 'द मेल फेमिनिस्ट' नाम के यूट्यूब चैनल के पॉडकास्ट में हिस्सा लिया। जिसमें ईशा देओल ने बताया कि '14 साल पहले हम फिल्म दस की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, सुनील शेट्टी और जायद खान जैसे एक्टर्स ने लीड रोल निभाए थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हम एक जगह खड़े थे। चारों तरफ बाउंसर्स थे और लोगों की भीड़ लगी थी। तभी एक इंसान ने मौका पाकर मुझे गलत तरह से छू दिया। इस बात से मुझे गुस्सा आया और उसे जोरदार थप्पड़ लगा दिया।' ईशा देओल ने इस फिल्म के सेट पर होने वाली घटना के साथ जिंदगी के तमाम अनुभव शेयर किए हैं। 

तमाम कोशिशों के बाद भी नहीं बन पाईं सुपरहिट हीरोइन

ईशा देओल सुपरस्टार्स के परिवार से आती हैं। ईशा के माता-पिता दोनों अपने समय के सबसे बड़े सुपरस्टार्स रहे हैं। साथ ही ईशा देओल के भाई सनी और बॉबी देओल भी बॉलीवुड के बड़े सितारों में गिने जाते हैं। ईशा देओल ने भी बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के लिए करीब 34 फिल्मों में काम किया है। हालांकि अपनी दम पर कभी भी ईशा देओल सुपरहिट फिल्म नहीं दे पाई हैं। इतना ही नहीं ईशा देओल ने बॉलीवुड में बड़ी हीरोइन्स के बीच अपनी जगह नहीं बना पाई है। ईशा देओल इन दिनों फिल्मों के साथ बेवसीरीज में भी अपनी एक्टिंग स्किल्स को आजमा रही हैं। आईएमडीबी के मुताबिक ईशा देओल के 3 अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं जो जल्द ही अनाउंस होने वाले हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement