Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. इमरान हाशमी की कटी गर्दन, बहने लगा खून, 'गुडाचारी 2' के सेट पर हादसे का हुए शिकार

इमरान हाशमी की कटी गर्दन, बहने लगा खून, 'गुडाचारी 2' के सेट पर हादसे का हुए शिकार

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी हैदराबाद में हादसे का शिकार हो गए हैं। एक्टर को गर्दन में गंभीर चोट लगी है। हादसे के बाद गर्दन से खून बहने वाली तस्वीरें भी सामने आई हैं। फिलहाल उन्हें इस घटना के तुरंत बाद ही उपचार मिल गया है।

Reported By : T Raghavan Written By : Jaya Dwivedie Updated on: October 07, 2024 21:11 IST
Emraan Hashmi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इमरान हाशमी।

'गुडाचारी' का पहला पार्ट लोगों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म का दूसरा पार्ट तैयार किया जा रहा है। हैदराबाद में एक्शन से भरपूर फिल्म 'गुडाचारी 2' की शूटिंग जारी है। इमरान हाशमी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इसी के एक एक्शन सीन को शूट करते हुए एक्टर एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना का शिकार हो गए। उनकी गर्दन में गंभीर चोट आई है। चोट के साथ उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें उनकी कटी गर्दन और उससे बहता खून देखने को मिल रहा है। इसे देखकर जाहिर हो रहा है कि एक्टर काफी तकलीफ में हैं। फिलहाल उन्हें उपचार मिल गया है। मरहम-पट्टी के बाद भी उनकी तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनकी गर्दन पर बैंडेज लगा देख सकते हैं।  

कैसे लगी चोट

इमरान हाशमी एक जंपिंग सीन कर रहे थे। इसी दौरान उनकी गर्दन में चोट लग गई। प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों ने बताया, 'इमरान फिल्म में एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे। जंपिंग सीन के दौरान उनकी गर्दन में चोट लग गई।' इमरान फिलहाल हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में साउथ के एक्टर अदिवी सेष भी हैं, जिन्होंने फिल्म 'मेजर' के लिए खूब वाहवाही लूटी थी। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है, लेकिन इसी बीच हुई ये दुर्घटना फैंस को परेशान कर सकती है।

इमरान इस रोल को लेकर हैं उत्साहित

बता दें, जब मेकर्स ने इमरान की फिल्म में एंट्री का ऐलान किया था, लोग उनके रोल को लेकर अटकलें लगाने लगे थे। लोग गेस करने लगे थे कि उनका किरदार कैसा होगा। रोमांटिक रोल निभाने वाले एक्टर को अब विलेन के अवतार में भी देखा जा चुका है, ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म में उनका किरदार कैसा होता है। इमरान की एंट्री के बाद अदिवी सेष ने उनके लिए एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया था। उन्होंने अपने इस पोस्ट में गर्मजोशी से इमरान का स्वागत किया था। इमरान ने भी अदिवी के इस पोस्ट का जवाब दिया और लिखा था,'आदिवी फिल्म में शामिल होकर बहुत खुशी हुई। इंतजार नहीं कर सकता और कृपया मुझे कॉल करने की कोई औपचारिकता न करें... सर, इमरान ही करेंगे!! जल्द ही मिलते हैं।'

इस फिल्म में आए थे नजर

दिलचस्प बात यह है कि ‘गुडाचारी 2’ इमरान हाशमी की दूसरी तेलुगु फिल्म है। इससे पहले उन्होंने पवन कल्याण के साथ ‘ओजी’ की थी। आखिरी बार इमरान हाशमी 'एक था टाइगर' में नजर आए थे। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में उन्होंने लीड विलेन की भूमिका निभाई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement