Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Dream Girl 2 के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, रिलीज होते ही HD में लीक हुई 'ड्रीम गर्ल 2'

Dream Girl 2 के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, रिलीज होते ही HD में लीक हुई 'ड्रीम गर्ल 2'

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज होते ही लीक हो गई। फिल्म के लीक होने के बाद मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 25, 2023 11:07 IST
Dream Girl 2 full movie leaked online in hd as soon as it was released ayushmann khurrana ananya pan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dream Girl 2

Dream Girl 2 Leaked: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2', 25 अगस्त को थिएटर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है, जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आईं थीं। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा कलेक्शन कर पाएगी। वहीं इस फिल्म के मेकर्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है। 

लीक हुई ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर काफी दिनों से सुर्खियां बटोर हैं। रिलीज होते ही 'ड्रीम गर्ल 2' टेलिग्राम के फिल्मीजिला पर लीक हो गई है। आप इस फिल्म को एचडी में देख सकते हैं। 'ड्रीम गर्ल 2' के लीक होने के कारण फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान होने वाला है। फिल्म लीक होने के बाद इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर देखने को मिलने वाला है। 

अनन्या पांडे-आयुष्मान खुराना का दिखेगा जलवा 
राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार पर्दे पर फैंस को अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना की जोड़ी देखने को मिलेगी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 1 लाख से ज्यादा टिकट बेच दिए थे। 'ड्रीम गर्ल 2' की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग मुंबई और एनसीआर में हुई है। 

 

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में 
फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। ये साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है। 'ड्रीम गर्ल 2' की कास्ट की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, सीमा पाहवा, मंजोत सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -

National Film Awards: पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन का रिएक्शन कर देगा इमोशनल, 'मिमि' के लिए दोनों को मिला अवॉर्ड

VIDEO: अल्लू अर्जुन पहली बार नेशनल अवॉर्ड पाकर हुए इमोशनल, खबर सुनते ही ऐसी हुई 'पुष्पा' की हालत

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement