Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस ने किया हेवी वर्कआउट, वीडियो देख फैंस देने लगे ऐसी सलाह

प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस ने किया हेवी वर्कआउट, वीडियो देख फैंस देने लगे ऐसी सलाह

दृष्टि धामी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच उनका एक हेवी वर्कआउट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रेग्नेंसी के दौरान जिम में पसीना बहाते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 22, 2024 10:26 IST
Drashti Dhami- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दृष्टि धामी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी जिन्हें 'मधुबाला' के नाम से भी जाना जाता है वह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं। 27 जून, 2024 को एक्ट्रेस ने अपनी मैटरनिटी फोटोशूट शेयर करते हुए अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वह मां बनाने वाली हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने है, जिसमें आप उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान खुद का बहुत ही अनोखे तरीके से ध्यान रखते हुए देख सकते हैं। वहीं मॉम टू बी दृष्टि धामी का ये हेवी वर्कआउट वीडियो देख कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनकी चिंता करते हुए अलग-अलग तरह की फिटनेस टिप्स दे रहे हैं।

प्रेग्नेंट दृष्टि धामी​ ने किया हेवी वर्कआउट

दृष्टि धामी ने अपने इंस्टाग्राम जो वर्कआउट वीडियो शेयर किया है वो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं लोगों के बीच खूब चर्चा में भी बना हुआ है। हाल ही में एक मजेदार वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। 40 साल की उम्र में मां बनने जा रहीं दृष्टि धामी का प्रेग्नेंसी वर्कआउट लोगों को बहुत पसंद आ रहै है। इंस्पायर करती नजर आ रही हैं। वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को इस तरह एक्सरसाइज करता देखने के बाद कुछ सेकंड के लिए घबरा गए। इस वीडियो में एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है।

प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को फैंस ने दी ऐसी सलाह

दृष्टि धामी के इस एनर्जेटिक वर्कआउट वीडियो के कमेंट बॉक्स में यूजर्स उनकी चिंता करते हुए सलाह दे रहे हैं कि ऐसे हेवी वर्कआउट करने की जगह आप योग करें। योग से भी आपका बेबी हेल्थी होगा। वहीं कुछ स्टार्स दृष्टि के फिट रहने के जज्बा को देख उनके कायल हो गए हैं। दृष्टि धामी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'कुकिंग अप बेबी... जिम में प्रेग्नेंसी के दौरान और हेल्थी होने के लिए... चिंता न करें, मेरे पास इन रिप्स के लिए डॉक्टर का नोट है। #MomBodInProgess डिस्क्लेमर: अपने डॉक्टर/प्रशिक्षकों की देखरेख के बिना घर पर या कहीं और इसे न आज़माएं।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement