Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका पादुकोण संग इस एक्ट्रेस ने भी किया था बॉलीवुड डेब्यू, 99% लोग नहीं जानते होंगे ये बात

दीपिका पादुकोण संग इस एक्ट्रेस ने भी किया था बॉलीवुड डेब्यू, 99% लोग नहीं जानते होंगे ये बात

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री इसी महीने अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस बीच टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी भी ठीक इसी वजह से सुर्खियों में हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं सेम टाइम पर प्रेग्नेंसी के अलावा इन दो अभिनेत्रियों में और क्या कॉमन है?

Written By: Priya Shukla
Updated on: September 05, 2024 11:25 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण-युविका चौधरी में क्या है कॉमन?

दीपिका पादुकोण और टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी जल्दी ही मम्मी बनने वाली हैं। दीपिका पादुकोण सितंबर के आखिरी हफ्ते में अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत कर सकती हैं। दीपिका ने इस साल की शुरुआत में ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, वहीं युविका चौधरी ने जून में फैंस संग ये गुडन्यूज शेयर की। दीपिका ने हाल ही में अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं और फिर युविका ने भी कुछ ऐसी ही किया। दोनों अभिनेत्रियों के मैटर्निटी फोटोशूट पर सोशल मीडिया यूजर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। लेकिन, क्या आपको पता है कि मॉम टू बी युविका चौधरी और दीपिका पादुकोण में प्रेग्नेंसी टाइमिंग के अलावा भी एक कॉमन चीज है?

इस फिल्म में दीपिका के साथ युविका ने भी किया था काम

जी हां, दीपिका और युविका में एक और कॉमन चीज है, जिसके बारे में 99 प्रतिशत लोगों को जानकारी नहीं होगी। दरअसल, दीपिका और युविका के बीच जो कॉमन चीज है वो है एक फिल्म। इन दोनों ही अभिनेत्रियों ने एक ही फिल्म से डेब्यू किया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। युविका चौधरी और दीपिका पादुकोण फराह खान द्वारा निर्देशित 'ओम शांति ओम' का हिस्सा थीं। खास बात तो ये है कि इस फिल्म में दोनों ने 'लीड' रोल निभाया था। अब आप सोच रहे होंगे कि फिल्म में तो दीपिका लीड रोल में थीं तो युविका कहां से लीड बन गईं? चलिए आपको इसके पीछे का भी चक्कर समझा देते हैं।

फिल्म में दीपिका का था डबल रोल

दरअसल, 'ओम शांति ओम' में दो जन्मों की कहानी दिखाई गई थी और शाहरुख-दीपिका ने फिल्म में डबल रोल निभाया था। दीपिका ने फिल्म में 'शांतिप्रिया' और 'सैंडी' का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद दीपिका के फिल्मी करियर की गाड़ी चल निकली। वहीं, युविका ने इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 'ओम शांति ओम' में दीपिका एक हीरोइन के रोल में थीं। इस फिल्म में बन रही एक फिल्म में युविका ने हीरोइन का रोल प्ले किया था और उनके किरदार का नाम 'डॉली' था।

पहली ही फिल्म से हिट हो गईं दीपिका 

'ओम शांति ओम बॉलीवुड' दीपिका की बॉलीवुड में पहली फिल्म थी, जिसके दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया। वहीं युविका को वो फेम नहीं मिल सका, जिसकी उन्हें उम्मीद थी। युविका इन दिनों अपने आने वाले बच्चे के स्वागत की तैयारी में हैं। युविका, प्रिंस नरूला से अपनी शादी के 6 साल बाद इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी और दीपिका-रणवीर भी माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement