Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

दिशा पाटनी के टैटू से मची खलबली, नाम के उलटफेर ने फैंस को किया कन्फ्यूज

दिशा पटानी हाल ही में स्पॉट हुईं हैं, जिसकी एक तस्वीर इस वक्त तेजी से वायरल हो रही है। इसी बीच फैंस का ध्यान दिशा के हाथ में बने टैटू ने खींचा, जिस देख आपका भी सिर घूम जाएगा। एक्ट्रेस ने नाम को लेकर उलटफेर कर सभी को कन्फ्यूज कर दिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 01, 2024 17:55 IST
Disha Patani s new tattoo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिशा पाटनी के टैटू से मची खलबली

दिशा पटानी अपनी फिटनेस और एक्शन मूव्स को लेकर हमेशा चर्चा का कारण बनी रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं। टाइगर श्रॉफ के अलग होने के बाद दिशा इन दिनों अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स के लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं दिशा पटानी की एक तस्वीर इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि इस दौरान लोगों का ध्यान एक्ट्रेस के हाथ पर बने टैटू ने खींचा है।

दिशा पाटनी के नए टैटू से मची खलबली

दिशा पटानी की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देख उनके फैंस भी कन्फ्यूज हो गए हैं। दिशा पटानी के नए टैटू ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। इतना ही नहीं लोगों के बीच टैटू पर लिखे नाम ने खलबली मचा दी। अभी तक एक्ट्रेस ने अपने टैटू को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं दिशा पाटनी के टैटू के वायरल होते ही लोगों ने एलग-अलग तरह के कयास लगाना शुरू कर दिया है।

नाम के उलटफेर से दिशा पाटनी ने किया कन्फ्यूज

दिशा पटानी के हाथ में PD नाम का एक टैटू देखने को मिला, जिसके बाद लोगों को लगा रहा है कि उन्होंने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर को छोड़ दिया है और वहीं कुछ का कहना है कि दिशा पटानी ने अपने हाथ में नए ब्वॉयफ्रेंड के नाम का टैटू बनवाया है। इन सब के बीच इस वायरल तस्वीर में दिशा पटानी के हाथ में दिख रहा PD टैटू का मतलब कुछ और है। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि दिशा पटानी ने अपने नाम के साथ उलटफेर की है। बता दें कि अभी तक एक्ट्रेस ने अपने टैटू को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

इन अपकमिंग फिल्म में दिखेंगी दिशा पाटनी

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आई थीं। दूसरी ओर, दिशा पाटनी 2024 में सूर्या और बॉबी देओल स्टारर 'कंगुवा' और रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स फिल्म 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन के साथ दिखाई देंगी। वो आखिरी बार फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement