Thursday, July 04, 2024
Advertisement

कौन है PD...? किसके प्यार में पागल दिशा पाटनी ने गुदवाया टैटू? इस एक्टर संग छिड़े इश्क के चर्चे

दिशा पाटनी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के हाथ में एक टैटू नजर आया, जिसे देखने के बाद फैंस ने उनका नाम कल्कि 2898 एडी एक्टर प्रभास के साथ जोड़ना शुरू कर दिया। ये पूरा मामला क्या है, चलिए आपको बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 02, 2024 19:49 IST
disha patani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिशा पाटनी के टैटू की चर्चा हो रही है।

दिशा पाटनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत, बोल्ड और फिट एक्ट्रेसेस में से हैं। दिशा अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके ग्लैमरस लुक्स की अक्सर चर्चा होती रहती है, लेकिन इन दिनों दिशा प्रभास-दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें अभिनेत्री ने अहम रोल निभाया है। कई शानदार फिल्मों के बाद भी दिशा पाटनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है। हाल ही में कल्कि 2898 एडी रिलीज हुई है, लेकिन दिशा अपने टैटू को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के हाथ में एक ऐसा टैटू दिखा कि उनकी लव लाइफ के चर्चों ने फिर जोर पकड़ लिया।

दिशा के हाथ में दिखा PD नाम का टैटू

दरअसल, हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड ने दिशा पाटनी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, इस दौरान दिशा एक लो-वेस्ट पैंट और ग्रे टैंक टॉप में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस और व्हाइट बैग से पूरा किया। दिशा इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा वह था अभिनेत्री के हाथ में बना 'PD' का टैटू। दिशा का टैटू देखने के बाद हर तरफ बस यही चर्चे थे कि आखिर दिशा के हाथ में ये किसके नाम का टैटू है। 

अपने टैटू के चर्चों पर दिशा ने दिया रिएक्शन

कई ने एक्ट्रेस का नाम उनके कल्कि 2898 एडी को-स्टार प्रभास के साथ जोड़ना शुरू कर दिया। ऐसे में इन खबरों पर अब खुद भी रिएक्शन दिया है। दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- 'मेरे टैटू को लेकर इतनी उत्सुकता देखकर खुशी हुई! आखिर किस बात का इतना जश्न है! #क्लाउडनाइन" तस्वीर में दिशा को अपनी बांह पर 'पीडी' अक्षर दिखाते हुए देखा जा सकता है।  फोटो शेयर होते ही फैंस ने फिर से कमेंट किए। एक फैन ने लिखा, 'वाह, बहुत खूबसूरत'। दूसरे ने लिखा. "कल्कि से रॉक्सी।"

कल्कि 2898 एडी में दिशा पाटनी का रोल

कल्कि 2898 एडी में दिशा रॉक्सी की भूमिका में हैं, जो भैरव (प्रभास) से प्यार करती है। फिल्म में, रॉक्सी को कॉम्प्लेक्स के अंदर काम करने के लिए 70 दिन का कॉन्ट्रैक्ट मिलता है, लेकिन सारी स्थिति तब खराब हो जाती है जब भैरव कॉम्प्लेक्स के मालिक की कारों में से एक को चुराने के बाद एक पार्टी में बिना बुलाए पहुंच जाता है। इस बीच, बॉक्स ऑफिस पर प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अभिनीत कल्कि 2898 एडी का जलवा जारी है। फिल्म ने सोमवार को भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement